MOTHER'S DAY : सोशल मीडिया पर मदर्स डे ट्रेंड में, शहर के युवाओं के कुछ ऐसे क्रिएटिव वीडियो वायरल

MOTHER'S DAY : सोशल मीडिया पर मदर्स डे ट्रेंड में, शहर के युवाओं के कुछ ऐसे क्रिएटिव वीडियो वायरल

Reena Sharma | Publish: May, 12 2019 04:56:38 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कविता, डांस और मिमिक्री के रोचक अंदाज में दिए मां के समर्पण के भावुक संदेश

इंदौर. मदर्स डे के अवसर पर शहर के युवाओं द्वारा बनाए गए क्रिएटिव वीडियो वायरल हो रहे हैं। किसी ने मां के लिए गीत लिखकर खुद गाया है तो किसी ने लोकप्रिय गीतों को ही नए अंदाज में गुनगुनाया है। कुछ बच्चों ने मां के साथ अठखेलियां करते हुए वीडियो अपलोड किए हैं और कुछ ने मिमिक्री और अन्य अंदाज से इंटरेस्टिंग वीडियो तैयार किए हैं। यह वीडियो फेसबुक के साथ ही यूट्यूब, ट्विटर और वाट्सऐप पर भी वायरल हो रहे हैं।

अंकिता मिश्रा ने मां के लिए खुद कुछ पंक्तियां लिखी हैं और अपने वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया है। उन्होंने वीडियो में इन पंक्तियों को गुनगुनाया है- हर नादानी को संभालने के लिए, नाजों से पालने के लिए शुक्रिया मां। अपनी मेहनत से मेरे जीवन के हर रंग को संवारने के लिए शुक्रिया मां।

नेहा खत्री ने भी मां के लिए एक कविता लिखी है और यह वीडियो फेसबुक पर दोस्तों से शेयर किया है। उनके वीडियो में वे कह रही हैं- बिना कहे हर बात समझती है मेरी, खुद से ज्यादा परवाह करती है मेरी। हर ख्वाहिश पूरी करती है मेरी, मुसीबत में भी कभी साथ नहीं छोड़ती, ऐसी है मेरी मां।

हुनर शर्मा ने मां के साथ अठखेलियां करते हुए टिकटॉक म्यूजिक का एक वीडियो अपलोड किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसमें वे किताब पढ़ रही अपनी मां को परेशान कर रही हैं और उन्हें मदर्स डे पर थैंक्यू कह रही हैं कि भगवान हर जगह नहीं हो सकता इसलिए उसने मेरी मां को बनाया।

आयुष शर्मा ने बड़े ही मजेदार अंदाज में मदर्स डे का वीडियो बनाया है। उन्होंने बॉलीवुड के सितारों की मिमिक्री की है और कहा है कि मां से बड़ा इस दुनिया में कोई नहीं है। उन्होंने संजय दत्त, सुनील शेट्टी और जैकी श्राफ की आवाज में बहुत ही रोचक संवाद बोले हैं।

इंदौरी आर्टिस्ट के फाउंडर और सॉफ्टवेयर इंजीनियर प्रबल जैन ने तारे जमीं पर फिल्म का गाना, तुझे सब है पता मेरी मां गुनगुनाया है। उन्होंने लाइफ के यादगार पल शेयर किए हैं और मां को धन्यवाद करते हुए संदेश पढ़े हैं। उन्होंने इसे यूट्यूब पर अपलोड किया है।

शिल्पा व्यास सोडानी ने फेसबुक पर वीडियो अपलोड किया जिसमें वे कह रही हैं- मां तुमने जीवन दिया और जीना सिखाया है। जब भी मैं थकी, घबराई, डरी तो तुमने मुझे हिम्मत दी। कैसे कहूं अल्फाज नहीं है तुम्हें शुक्रिया कहने के मेरे पास, तुम खुदा की वो रहमत हो जो खुदा ने दी है मुझे खुदा के बाद। लव यू मां।

रूपाली पाटीदार ने एक स्पेशल संदेश का वीडियो अपलोड किया है। इसमें उन्होंने कहा है- हर बच्चे के लिए मां बहुत स्पेशल होती है। मेरी लाइफ में भी मां का बहुत अहम रोल है। उनके लिए बस यही कहना चाहती हूं। जिंदगी की पहली शिक्षक भी मां, जिंदगी की पहली फ्रेंड भी मां। जिंदगी भी मां और जिंदगी देने वाली भी मां।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned