script

हत्याकांड से आक्रोशित परिजन शव लेकर डीसीपी कार्यालय पहुंचे

locationइंदौरPublished: Mar 20, 2022 11:07:49 pm

Submitted by:

Krishnapal Chauhan

मुखबिरी की शंका में हुई हत्या मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

हत्याकांड से आक्रोशित परिजन शव लेकर डीसीपी कार्यालय पहुंचे

हत्याकांड से आक्रोशित परिजन शव लेकर डीसीपी कार्यालय पहुंचे

इंदौर, पलासिया थाना क्षेत्र के विनोबा नगर में मुखबिरी की शंका में हुई हत्या मामले में पुलिस ने फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना से आहत परिजनों रविवार दिन में डीसीपी जोन-3 धमेंद्र सिंह भदौरिया से मिलने पहुंचे। यहां बदहवास महिलाएं और युवतियों ने उनसे कहा की हमें इंसाफ चाहिए। वे वैन में शव लेकर आए है। जब तक आरोपियों को पुलिस कड़ी सजा नहीं देती ,उनके मकान ध्वस्त नहीं करती, वे शव लेकर नहीं जाऐंगे। परिवार की बेटी व अन्य महिलाएं हाथ जोड़कर विनती करती रही। कहने लगी हमें पेपर में लिखकर दे दो की आरोपियों का घर सिल करके तोड़ने की कार्रवाई करेंगे। देर तक परिवार कार्यालय के बाहर खड़ा रहा। डीसीपी भदौरिया, एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने परिवार की बात सुनने के बाद आरोपियों के विरूध्द कड़ी कार्रवाई की बात कही। तब जाकर परिवार वहां शव लेकर अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुआ।
रोते हुए भाई बोला गांजा, ड्रग्स बेचते है आरोपी, छत पर करते है नशा

भाई निलेश ने बताया, अधिकारियों से इंसाफ मांगा है। घर के पास छत पर करीब बीस गुंडे बदमाश चरस, गांजा, ड्रग्स का सेवन करते है। घटना वाली रात कहने लगे की तुमने हमारी पुलिस में मुखबिरी की है। इस बात पर आरोपियों ने उनके भाई पर चाकू से हमला कर दिया। बीचबचाव के दौरान आरोपियों ने उनके चेहरे पर चाकू से वार कर दिया। आरोप है मां पर होली के जलते अंगारे फेंके और भतीजी से मारपीट की। यह कहते हुए भाई देर तक रोते रहे। वहीं परिवार का भांजा करण थापा ने बताया, आरोपियों का घर और उनके घर की दीवार जुड़ी है। आरोप है आरोपी घर से गांजा बेचते है। ड्रग्स का नशा करते है। विवाद के दौरान आरोपियों ने फर्सी लाठी से परिवार पर वार किया। इस दौरान बड़े मामा रवि की छाती पर चाकू से वार कर दिया। जिससे उसकी जान चली गई।
रिश्तेदार कपिल की तलाश में गई थी टीम

डीसीपी धमेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया, रवि अरोरा 38 निवासी विनोबा नगर की हत्या में फरार पांच में से चार आरोपी आदित्य 22, उसके पिता राजकुमार कौशल 50, अट्टू 50 पिता किशोरी कौशल, नानू पिता दिनेश कौशल को टीम ने गिरफ्तार किया है। प्रकरण में बाल अपचारी की तलाश जारी है। एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी ने बताया, आरोपियों का रिश्तेदार कपिल की तलाश में दो दिन पूर्व टीम के सदस्य विनोबा नगर पहुंची थी। घटना वाली रात को विवाद के दौरान आरोपियों ने कपिल की मुखबिरी करने की बात को लेकर हमला किया था। घटना की जांच कर रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो