scriptin rape case accused arrested | किशोरी के साथ बाइक सवार ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर परिवार को पता चला | Patrika News

किशोरी के साथ बाइक सवार ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर परिवार को पता चला

महिला को धमकाकर बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर

Published: December 05, 2021 11:04:51 pm

इंदौर. गांधीनगर में 17 साल की किशोरी से बाइक सवार बदमाश ने धमकाकर बलात्कार किया और घटना बताने पर जान से मारने की धमकी दी। किशोरी ने डरकर परिवार को घटना नहीं बताई। गर्भवती होने पर परिजनों को पता चला तो उन्होंने पुलिस की शरण ली।
गांधीनगर टीआइ संतोष यादव के मुताबिक घटना 20 अगस्त की है। किसान परिवार की 17 साल की किशोरी कक्षा 9वीं तक पढ़ी हुई है। अब वह घर में ही रहती है। घटना वाले दिन शाम को वह अपने एक रिश्तेदार के घर से लौट रही थी। आरोप है, रास्ते में एक बाइक पर आए बदमाश ने उसे रोका। वह मुंह पर कपड़ा बांधे हुए था। आरोपी ने किशोरी को धमकाया और पास के खेत में ले जाकर बलात्कार किया। जान से मारने की धमकी दी, जिसके कारण किशोरी ने घटना किसी को नहीं बताई। तबीयत खराब होने पर परिजन अस्पताल ले गए तो पता चला कि वह गर्भवती है। किशोरी ने बाद में घटना बताई तो परिजन पुलिस के पास ले गए। पुलिस किशोरी की काउंसलिंग कर और जानकारी निकालने की कोशिश कर रही है।
किशोरी के साथ बाइक सवार ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर परिवार को पता चला
किशोरी के साथ बाइक सवार ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर परिवार को पता चला
24 घंंटे में पकड़ा आरोपी
बलात्कार की एक अन्य घटना रावजीबाजार में हुई। टीआइ प्रीतमसिंह ठाकुर के मुताबिक महिला को पिछले महीने बदमाश ने जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। महिला ने अब परिवार को घटना बताई। पुलिस ने आरोपी कलीम की घेराबंदी कर २४ घंटे में गिरफ्तार कर लिया।
रास्ते में युवती को रोककर छेड़छाड़
छेड़छाड़ का एक मामला चंदननगर में हुआ।यहां रास्ते में युवती को रोककर परेशान करने पर बबलू पर केस दर्ज किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.