script

ऐसा खेल खेला की हो गई युवक की मौत

locationइंदौरPublished: Oct 03, 2018 09:50:58 am

Submitted by:

amit mandloi

– झूठ बोलकर अस्पताल में कराया भर्ती- खेल-खेल में हुए विवाद पर साथी के सीने में मारा चाकू, मौत

indore crime

ऐसा खेल खेला की हो गई युवक की मौत

इंदौर . अगरबत्ती कारखाने में खेल-खेल में हुए विवाद में एक कर्मचारी ने साथी के सीने में चाकू मार दिया। साथियों ने गिरने पर रॉड से चोट लगना बताकर उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजन के आशंका जताने पर सच्चाई सामने आई। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया।
बाणगंगा टीआइ इंद्रमणि पटेल के मुताबिक रोशनपुरा निवासी संजय कुशवाह (19) की हत्या के मामले में प्रदीप कुमायूं निवासी महाराणा प्रताप नगर, सन्नी, बबलू व बादल के खिलाफ केस दर्ज किया है। 25 सितंबर को संजय को गंभीर चोट लगने पर अस्पताल में दाखिल किया गया था। सोमवार रात उसकी मौत हो गई। इस बीच परिजन को पता चल गया, संजय को चाकू मारा गया। जांच में पता चला कि संजय व प्रदीप भवानी नगर में अगरबत्ती के कारखाने में काम करते हैं। काम के दौरान दोनों एक-दूसरे पर रबड़ फेंककर मार रहे थे। संजय द्वारा फेंका गया रबड़ प्रदीप की आंख पर लगा तो उसने आक्रोश में संजय के सीने में चाकू मार दिया था। पुलिस सभी की तलाश कर रही है।
मासूम बेटे को गोद में लेकर ससुराल पहुंची नविवाहिता ने खाया जहर
इंदौर . दो साल के बेटे को गोद में लेकर नानक नगर स्थित ससुराल के बाहर पहुंची नवविवाहिता परमिन्दर (27) पति अमरजीत सिंह चौहान ने जहर खा लिया। शादी के बाद से ही पति अमरजीतसिंह के किसी अन्य लडक़ी से संपर्क होने की बात से वह नाराज थी। ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताडऩा व भरण पोषण के लिए कोर्ट में केस भी लगा रखा था। आदेश के तहत प्रतिमाह मिलने वाले रुपए लेने वह ससुराल गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया।, जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। टीआई संजय शुक्ला के मुताबिक परमिंदर पंजाब की रहने वाली है। 2015 में शादी हुई थी। पति अन्य युवती से संपर्क में थे। वह मालवा मिल क्षेत्र में बेटे के साथ रह रही थी। 19 सितंबर को कोर्ट ने ससुराल पक्ष को खर्च के लिए ४ हजार रुपए देने का आदेश हुआ था। वह यही रकम लेने गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो