scriptमहिला की मदद की तो ऐसे कनपटी पर अड़ा दी पिस्टल | Incident with jewelry merchant in Gandhinagar | Patrika News

महिला की मदद की तो ऐसे कनपटी पर अड़ा दी पिस्टल

locationइंदौरPublished: Nov 29, 2022 09:10:10 pm

गांधीनगर में जेवरात व्यापारी के साथ घटना, एक दिन बाद केस दर्ज

महिला की मदद की तो ऐसे कनपटी पर अड़ा दी पिस्टल

महिला की मदद की तो ऐसे कनपटी पर अड़ा दी पिस्टल

इंदौर. बच्ची के साथ आइ परेशान महिला ने मदद मांगी तो जेवरात व्यापारी ने अपनी दुकान में पनाह दे दी। महिला का पीछा कर रहे दो लोगों ने व्यापारी की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर धमकाया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई लेकिन पुलिस ने रात में तत्काल कार्रवाई नहींं की। अगले दिन केस दर्ज कराने के बाद व्यापारी पत्नी के साथ घर लौट रहे थे तो आरोपी के कार सवार साथी पीछा करने लगे। उन्हें पकड़ा तो पिस्टल मिली जिसे पुलिस ने छिपा लिया।
अरिहंत नगर में सुमित सोनी की घर के अगले हिस्से में जेवरात की दुकान है। रविवार रात करीब 8.30 बजे उनकी दुकान पर बच्ची के साथ एक महिला घबराई स्थिति में और पनाम मांगते हुए बोली, मुझे अंदर छिपा लो नहीं तो मुझे मार देंगे। व्यापारी ने उसे दुकान में पनाह दी। वे अन्य लोगों के साथ खड़े हो गए। इस बीच पप्पू व अभिषेक आदि वहां आ गए और आते ही सुमित की कनपटी पर पिस्टल अड़ाकर धमकाने लगे। अन्य लोग आए तो धमकाते हुए चले गए। वहां लगे सीसीटीवी में घटना कैद हो गई। फरियादी ने गांधीनगर थाने पर शिकायत की तो उसे आवेदन लेकर रवाना कर दिया।
लोगों के मुताबिक, व्यापारी फिर सोमवार को थाने गए तो पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। वे पत्नी के साथ स्कूटर पर थाने से घर की ओर आने लगे तो कार सवार दो लोग पीछा करने लगे। अन्य लोगों ने शंका होने पर शोर मचाया तो टीआइ आरसी भास्करे ने सिपाहियों को भेजा। सिपाही कार सवार एक युवक को पकड़ लाए, उसके पास पिस्टल थी जिसे सिपाही ने जेब में रख लिया। फरियादी के साथ लोगों ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए हंंगामा किया तो उन्होंने बताया गया कि छर्रे वाली पिस्टल जब्त हुई है। टीआइ आरसी भास्करे रात में अरिहंत नगर पहुंचे तो वहां भी लोगों ने विवाद की सूचना। टीआइ भास्करे के मुताबिक, रविवार को पप्पू व विशाल के बीच झगड़ा, मारपीट हुई थी जिसमें दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया है। सुमित सोनी ने सोमवार को आकर शिकायत की जिस पर कार्रवाई करते हुए पप्पू की तलाश की जा रही है। जिस आरोपी को पकड़ा उसके पास से छर्रे वाली पिस्टल मिली है। मुख्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो