scriptस्पेशल ऑफर्स के कारण बढ़ी प्रॉपर्टी की पूछ-परख, बुकिंग भी हुई | Increased property inquiries, bookings due to special offers | Patrika News

स्पेशल ऑफर्स के कारण बढ़ी प्रॉपर्टी की पूछ-परख, बुकिंग भी हुई

locationइंदौरPublished: Mar 04, 2019 12:40:11 pm

पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो में मिल रहे रिस्पॉन्स से बिल्डर्स उत्साहित, आज अंतिम दिन

इंदौर. लोगों को अर्फोडेबल हाउसिंग दिलाने के उद्देश्य से आयोजित किए जा रहे पत्रिका प्रॉपर्टी एक्सपो में दूसरे दिन रविवार को भी लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला। आईपीएस एकेडमी के पास होटल बी टाउन में चल रहे एक्सपो में फ्री रजिस्ट्री, डिस्काउंट, पीएम आवास योजना सहित अन्य स्पेशल ऑफर्स के कारण लोगों की पूछ-परख काफी बढ़ गई है। मनपसंद घर किफायती दामों पर मिलने के कारण दूसरे दिन भी प्लॉट, फ्लैट्स की बुकिंग हुई। लोगों ने परिवार सहित पहुंचकर प्लॉट, फ्लैट्स और बंगलो की जानकारी ली। यहां क्लब हाउस, कम्यूनिटी हॉल, चिल्ड्रंस प्ले एरिया, गार्डन, मंदिर और वॉकिंग ट्रैक जैसी सुविधाएं लगभग हर टाउनशिप में हैं। सोमवार तक चलने वाले इस फेयर की न सिर्फ शहरवासियों ने सराहना की, बल्कि बिल्डर्स भी रिस्पॉन्स मिलने से उत्साहित हैं।
बिल्डर्स बोले-
– निवेश के नए साल की प्लानिंग के तौर पर एक्सपो में बड़ी संख्या में लोगों ने फैमिली सहित विजिट कर प्रॉपर्टी के बारे में जानकारी ली है। पश्चिम क्षेत्र में हो रहे विकास से हर कोई वाकिफ हो गया है, इसलिए लोग उत्सुकता से जानकारी ले रहे हैं।
अखिलेश कोठारी, वास्तु ग्रुप
– शहर के पश्चिम क्षेत्र को आने वाले समय में नया इंदौर कहा जाएगा। यहां स्कूल, कॉलेज, उद्योग से लेकर सडक़, पानी सहित सभी सुविधाएं तेजी से विकसित हो रही हैं, इसलिए यहां निवेश करने से लोगों को काफी फायदा होगा।
पप्पू मंत्री, डायरेक्टर, लाभम ग्रुप
– पश्चिमी शहर स्थित बायपास पर सर्विस रोड, प्रस्तावित नए अंडरपास, नर्मदा पाइपलाइन, सिटी बस जैसे बड़े काम हो रहे हैं। कनेक्टिविटी भी काफी अच्छी हो चुकी है, इसलिए यहां प्रॉपर्टी में निवेश करना फायदे का सौदा होगा।
देवेंद्र कुमावत, आश्रिता बिल्डर्स
प्रॉपर्टी के अच्छे स्कोप
– पत्रिका प्रॉपर्टी एक्स्पो में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। काफी लोग पूछताछ के लिए पहुंचे रहे हैं। बुकिंग की पूरी उम्मीद है। महू-पीथमपुर रोड पर प्रॉपर्टी के लिए काफी अच्छे स्कोप हैं। निवेश के लिए बेस्ट टाइम है।
मनोज आचार्य, डायरेक्टर, देव रियलिटी कंस्ट्रक्शन
निवेश का ठीक समय
– रंगवासा और राऊ के समीप इकोनॉमिक कॉरिडोर प्रस्तावित है। इससे एयरपोर्ट और पीथमपुर की सीधी कनेक्टिविटी होगी। निवेश का अच्छा समय है। रंगवासा में आवास या प्लॉट अर्फोडेबल रेट पर मिल रहे हैं। आगे रेट बढऩे की पूरी उम्मदी है।
शाहिद कुरैशी, मार्केटिंग हेड,
ट्रेजर ग्रुप
– प्रॉपर्टी बाजार लंबे समय से मंदी की मार झेल रहा है, लेकिन पश्चिम क्षेत्र पर इसका कोई असर नहीं हुआ है। प्रॉपर्टी के दाम किफायती हैं। अर्फोडेबल हाउंसिंग में निवेश के लिए अच्छा समय है। एक्सपो में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।
प्रवीण द्विवेदी, डायरेक्टर, शुभ संकल्प रियलिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो