scriptगरबा सीखने आती थी बच्ची, उसी से अधेड़ करता था अश्लील हरकतें | Indecent act with a girl indore | Patrika News

गरबा सीखने आती थी बच्ची, उसी से अधेड़ करता था अश्लील हरकतें

locationइंदौरPublished: Sep 19, 2019 11:04:26 am

Submitted by:

Lakhan Sharma

– बाणगंगा पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज कर भेजा जेल- शहर में दो अन्य स्थानों पर भी हुई छेड़छाड़ की घटनाएं

rape-child-minor-crime.jpg

crime

इंदौर। शहर में छेड़छाड़ की घटनाएं थम नहीं रही हैं। कल भी तीन थानों की पुलिस ने अलग अलग मामले दर्ज किए। जिनमें बाणगंगा थाना क्षेत्र पर एक संगीन मामला सामने आया। जहां गरबा सीखने जाने वाली एक ८ वर्ष की बच्ची के साथ गरबा सिखाने वाला अधेड़ ही अश्लील हरकतें करता था। डरी सहमी बच्ची ने गरबा सीखने जाना बंद कर दिया और गुमसुम रहने लगी। बच्ची की मां ने जब पुछा तब उसने हकीकत बताई तो उन्होंन थाने जाकर एफआईआर दर्ज कराई। वहीं तुकोगंज में कोचिंग से जा रही एक युवती से एक युवक ने अश्लील हरकतें की, अन्य राहगीरों ने उसे मौके से ही पकड़ लिया। वहीं तीसरी घटना लसुडिय़ा से सामने आई जहां पड़ोसी ही महिला से छेड़छाड़ कर रहा था।
बच्ची कल अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची। बच्ची की मां ने पुलिस केा बताया की आरोपित मोहन पिता भेरूसिंह चौहान ५२ वर्ष सेक्टर बी सुखलिया में रहता है। आरोपित गरबे सिखाता है। हमारी बच्ची पिछले माह से उसके यहां गरबे सिखने जाती थी। कुछ दिनों पहले उसने वहां जाने से मना कर दिया। इस पर हमने ध्यान नहीं दिया। इसके बाद वह गुमसुम रहने लगी तथा डरी सहमी रहती थी। उसके स्वभाव में परिवर्तन हुआ तो मैंने उससे पुछताछ शुरू की। इसके बाद बच्ची ने बताया की आरोपित मोहन चौहान अंकल अच्छे नहीं है। गंदी हरकत कर रहे थे एवं गंदी चीज दिखाते हैं। मुझे डराया भी था कि किसी केा बताया तो तुझे व मम्मी को जान से मार दूंगा। बच्ची की मां ने बताया की जब बच्ची ने हमे यह बताया तो हम सीधे पुलिस के पास पहुंचे। उधर बाणगंगा पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरेापित मोहन चौहान पर छेड़छाड़, पास्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। उधर पुलिस आरोपित के यहां गरबा सीखने आने वाली अन्य बच्चियों से भी पुछताछ कर रही हैं की आरोपित ने और किसी के साथ तो इस तरह की हरकत नहीं की।

– सरेराह छेड़छाड़ कर भाग रहा था युवक, राहगीरों ने पकड़ा

दूसरी घटना तुकोगंज थाना क्षेत्र के साउथ तुकोगंज से सामने आई। यहां कोचिंग से लोट रही एक युवती को युवक ने हाथ पकड़कर खींच लिया और सड़क पर ही अश्लील हरकतें करने लगा। युवती ने विरोध किया तो आसपास के लोगा आए। युवक भागने लगा तो पीछा कर लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। फरियादी युवती ने पुलिस को बताया की मैं कोचिंग समाप्त होने के बाद अपने घर जा रही थी तभी वेस्ट वेस्टर्न होटल के सामने दोपहिया नंबर एमपी ०९ यूए ६६७१ पर सवार एक लड़का पीछे से आया। उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की और हाथ पकड़कर अपनी और खंीचने लगा और अश्लील हरकतें करने लगा। मैं जोर से चिल्लाई तो पास ही में खड़े मोहसिन खान आ गए। मोहसिन ने युवती को बताया तो आरोपित भागने लगा। इस दौरान मोहसिन ने आसपास के लोगों की मदद से पीछा कर छेड़छाड़ कर भाग रहे युवक को पकड़ लिया। उसक ने अपना नाम भारत पिता महेश असीजा निवासी जयरामपुर कॉलोनी बताया। तुकोगंज पुलिस ने युवक पर छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

– पड़ोसी ही कर रहा था छेड़छाड़

उधर लसुडिय़ा पुलिस ने भी एक महिला की शिकायत पर उसके पड़ोसी पर छेड़छाड़ की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। महिला ने पुलिस को बताया की उसके घर के पास गुलशन सोलंकी पिता राजू सोलंकी रहता है। सुबह मेरे पति व घर के अन्य सदस्य काम पर गए थे। मैं अपने कमरे के अंदर थी तभी मेरे पड़ोस में रहने वाला गुलशन खिड़की से बुरी नियत से घुर रहा था। मैंने उसे मना किया तो धमकी देने लगा की किसी को बताया तो जान से खत्म कर दूंगा। पुलिस ने मामले में आरोपित गुलशन पर प्रकरण दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो