इंडेक्स कॉलेज के छात्रों ने सीनियर को पीटा

Arjun Richhariya

Publish: Mar, 14 2018 02:49:43 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
इंडेक्स कॉलेज के छात्रों ने सीनियर को पीटा

गर्लफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद, पहले बुलाया फिर साथियों के साथ किया हमला

इंदौर. इंडेक्स कॉलेज के छात्रों के एक गुट ने वहीं के सीनियर छात्र, उसके भाई व बहन के साथ मारपीट की। गर्लफ्रेंड को लेकर हुए विवाद में पहले तो फोन लगाकर बुलाया, फिर साथियों के साथ हमला कर दिया, जो घात लगाकर बैठे थे। मौके पर एक हमलावर छात्र पकड़ा गया, शेष भाग गए।

घटनाक्रम कल रात करीब नौ बजे का है। निपानिया पेट्रोल पंप के सामने छात्रों का एक झुंड हॉकी और अन्य हथियारों से एक युवक को पीट रहा था। युवक के भाई और उसकी बहन के साथ भी झूमाझटकी की। शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए तो हमलावर भागने लगे, लेकिन पीयूष पांचाल नामक छात्र को पकड़ लिया। पुलिस घायल छात्र और हमलावर को लसूडिय़ा थाने ले आई।

घायल छात्र संदीप जायसवाल और उसके भाई नितिन पैराडाइज होम्स ने बताया कि हमला करने वाले छात्र लव और कुश मंडलोई भाई हैं। कल वे लाभगंगा में प्रदर्शनी देखने निकले थे, तभी लव का फोन आया कि वह मामला सुलझाना चाहता है। निपानिया पेट्रोल पंप के सामने बुलाया। वे वहां पहुंचे तो लव-कुश के साथ आठ-दस अन्य लडक़े भी थे। उन्होंने घेर लिया और हमला कर दिया। लसूडिय़ा पुलिस ने लव-कुश, पीयूष के साथ अमित चौहान और अन्य साथियों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी का प्रकरण दर्ज किया।

नहीं तो जान जाएगी
नितिन ने बताया कि लव-कुश इंडेक्स कॉलेज में सेकंड ईयर में पढ़ते हैं। जबकि संदीप इंटर्नशिप कर रहा है। यहां फस्र्ट ईयर में पढऩे वाली एक लडक़ी से संदीप की दोस्ती हो गई और होली पर उससे मिलने गया था। इसे लेकर लव-कुश ने धमकाया था कि वह लव की गर्लफ्रेंड है, उससे मत मिलना। इस पर संदीप ने कहा कि वह सीनियर है और उस लडक़ी से उसका कोई मतलब नहीं, केवल दोस्ती है, इसीलिए होली खेलने गया था। पर दोनों ने धमकाया कि आगे से मिलोगे तो जान चली जाएगी।

डीन नहीं मिले
नितिन का कहना है घटना की शिकायत करने वे कॉलेज पहुंचे और डीन को संदेश भेजा, मगर उन्होंने मिलने से इनकार कर दिया। इसे लेकर आज सुबह फिर कॉलेज गए हैं। लव-कुश और उसके साथियों के खिलाफ शिकायत करेंगे और कॉलेज से निकालने की मांग करेंगे।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned