VIDEO : इंदौर पहुंची भारत-श्रीलंका की टीम, ड्रेसिंग रूम में लगवाए हीटर, एक झलक पाने पहुंचे फैंस

  • मंगलवार को शाम 7 बजे से होलकर स्टेडियम में होगा मैच
  • टेस्ट मैच जैसी गलती न हो, इसलिए लगाए कंटीले तार

By: हुसैन अली

Published: 06 Jan 2020, 06:09 PM IST

इंदौर. शहर के होलकर स्टेडियम में मंगलवार को होने वाले टी-20 मैच के लिए भारत और श्रीलंका की टीम इंदौर पहुंच चुकी है। सोमवार शाम टीमें इंदौर पहुंची। एयरपोर्ट से टीम इंडिया को होटल रेडिसन और टीम श्रीलंका को होटल मेरिएट कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि दोनों टीमों का कोई ऑफिशियल प्रैक्टिस सेशन नहीं होगा। रविवार को गुवाहाटी में रद्द होने से टी-20 का आगाज अब इंदौर से होगा। टीम को एयरपोर्ट से ले जाने के लिए लगी बस सहित अन्य गाडिय़ों की सबसे पहले डॉग स्क्वॉड की मदद से सर्चिंग की गई। टीम इंडिया के आने की खुशी में दोपहर 12 बजे से ही क्रिकेटप्रेमी उनकी एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट पहुंच गए थे। शाम को खिलाडिय़ों ने भी उन्हें चीयर किया।

VIDEO : इंदौर पहुंची भारत-श्रीलंका की टीम, ड्रेसिंग रूम में लगवाए हीटर, एक झलक पाने पहुंचे फैंस

ड्रेसिंग रूम में लगेंगे हीटर

मंगलवार को होने वाले मैच के लिए पिच क्यूरेटर तापोस चटर्जी ने मैदान का जायजा लिया। उरके साथ एमपीसीए के पिच क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान भी मौजूद थे। ओस के लिए केमिकल स्प्रे किया गया। इस बार काली मिट्टी की पिच बनाई है। भारी ठंड को देखते हुए खिलाडिय़ों ने ड्रेसिंग रूम में हीटर लगाने की मांग की है। इसके लिए दो-दो हीटर भी लगाए जाएंगे। ओस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम को फायदा होगा।

VIDEO : इंदौर पहुंची भारत-श्रीलंका की टीम, ड्रेसिंग रूम में लगवाए हीटर, एक झलक पाने पहुंचे फैंस

टेस्ट मैच जैसी गलती न हो, इसलिए लगाए कंटीले तार

भारत और बांग्लादेश के बीच पिछले दिनों इंदौर में हुए मैच के दौरान विराट कोहली का एक प्रशंसक चलते मैच में उन तक पहुंच गया था। ऐसा दोबारा न हो, इसके चलते कल भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले टी-20 मैच के लिए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। फेंसिंग में कंटीले तार लगाए गए हैं। ज्यादा पुलिसर्मियों के साथ निजी सुरक्षाकर्मी भी लगाए गए।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned