भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच: अंपायर और अन्य ऑफिशियल्स इंदौर पहुंचे

होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच के लिए पिच क्यूरेटर समंदसिंह ने दोनों टीमों के लिए स्टेडियम के दो छोर पर अभ्यास सत्र के लिए पिच तैयार कर दी है।

इंदौर. भारत और बांग्लादेश के बीच 14 नवंबर से खेले जाने वाले सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए रविवार को दोपहर में मैच अंपायर और अन्य ऑफिशियल्स शाम को इंदौर पहुंच गए। वहीं सोमवार संभवत: दोपहर के सत्र में भारत और बांग्लादेश की टीमें भी शहर पहुंच जाएंगी। हालांकि ऐसी संभावना है कि दोनों टीमें होटल पहुंच कर आराम करके समय गुजारेगी। इस दिन अभ्यास सत्र में शामिल होने की संभावना कम ही है, लेकिन दोनों टीमों केे कुछ खिलाड़ी स्टेडियम पहुंचकर अभ्यास कर सकते हैं। होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच के लिए पिच क्यूरेटर समंदसिंह ने दोनों टीमों के लिए स्टेडियम के दो छोर पर अभ्यास सत्र के लिए पिच तैयार कर दी है, जिस पर मंगलवार को दोनों टीमें अभ्यास सत्र में पसीना बहाएगी। सुरक्षा को लेकर होलकर स्टेडियम में कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं।

रविवार को बिके टिकट
मैच के लिए ऑन लाइन टिकट बिक्री की जा रही है। दिव्यांगों के लिए एमपीसीए ने ऑफ लाइन टिकट बिक्री की व्यवस्था होलकर स्टेडियम से की है। शनिवार को भी ऑफ लाइन टिकट बेचे गए, लेकिन क्रिकेट प्रेमियों के कम उत्साह के चलते मात्र 15 टिकट ही पहले दिन बिक पाए। इसलिए रविवार को भी ऑफ लाइन टिकट बेचे गए।

प्रति व्यक्ति टिकट मिलेंगे
मैच में खेल प्रेमियों के कम रुझान को देखते हुए एमपीसीए ने प्रति दिन के हिसाब से टिकट बेचने का निर्णय भी लिया है। यह टिकट नेहरू स्टेडियम में 12 से 14 नवंबर तक दोपहर 12 बजे से ऑफ लेने बेचे जाएंगे। इसमें एक या दो दिन के टिकट खरीदे जा सकेंगे। इसमें साउथ पैवेलियन लोवर की टिकट 300, साउथ पैवेलियन लोवर 400, ईस्ट स्टैंड अपर 150, वेस्ट स्टैंड अपर 150 रुपए की कीमत होगी।

shatrughan gupta
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned