scriptकुछ ही देर में शुरू होगा INDvsAUS match, रोमांच के शिखर पर इंदौर | Patrika News
इंदौर

कुछ ही देर में शुरू होगा INDvsAUS match, रोमांच के शिखर पर इंदौर

INDvsAUS match कुछ ही देर में शुरू होने वाला है और इंदौर शहर रोमाच के शिखर पर सवार है।

इंदौरSep 24, 2017 / 12:43 pm

अर्जुन रिछारिया

India vs Australia 3rd ODI Live From Indore
इंदौर. INDvsAUS match कुछ ही देर में शुरू होने वाला है और इंदौर शहर रोमाच के शिखर पर सवार है। होलकर स्टेडियम के बाहर का माहौल देखते ही बन रहा है। युवाओं की भीड़ उमडऩे लगी है और शहर के कई हिस्सों में लोग घरों पर भी मैच देखने का माहौल बना चुके हैं। पुलिस और प्रशासन ने भी सुरक्षा कारणों से कमर कस ली है और सभी और चाक चौबंद व्यवस्था तैयार है। 1.30 से शुरू होने वाले INDvsAUS match के लिए लोग अब सब्र नहीं कर पा रहे और अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं।

भीड़ उमडऩा शुरू
स्टेडियम के बाहर भीड़ उमडऩा शुरू हो गई है। अंदर जाने के लिए लोग लंबी लंबी लाइनों में लगे हैं। लग रहा है पूरा शहर होलकर स्टेडियम के आस पास ही सिमट गया है। युवाओं का हुजूम यहां पर पिछले दो घंटे से मौज मस्ती में रमा हुआ है। लोग अपने साथ बैंड बाजे और तरह तरह के संगीत के साधन लाए हैं।

छतों पर भी बन गया माहौल
होलकर स्टेडियम के आस पास की बिल्डिंगों की छतों पर भी लोग इकट्ठा हो गए हैं। लोगों ने कुर्सियां लगा ली हैं और साथ में खाने पीने का भी जबरदस्त इंतजाम किया गया है। यहां हर उम्र के लोगों की भीड़ लगी हुई है।

मौसम ने दी राहत
लगातार एक सप्ताह से गिर रहे पानी ने एक दिन पहले ही राहत दी है। मैच के एक दिन पहले मौसम खुला और स्टेडियम प्रशासन ने राहत की सांस ली। लोगों को उम्मीद है कि पूरा मैच रोमांचक होगा और अब मौसम से कोई दिक्कत नहीं आएगी।

कई स्तर पर सुरक्षा
स्टेडियम में जाने वाले लोगों की पुख्ता चेकिंग की जा रही है। कई स्तर पर सुरक्षा व्यवस्था की गई है। पार्किंग में भी विशेष ध्यान रखा जा रहा है। स्टेडियम के कई किमी के आसपास का क्षेत्र कड़ी सुरक्षा व्यवस्था से घिरा हुआ है। किसी भी व्यक्ति को बिना चेकिंग के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो