scriptक्रिकेट मैच के दीवाने टिकट लेने के लिए रात से ही लगे लाइन में | Patrika News

क्रिकेट मैच के दीवाने टिकट लेने के लिए रात से ही लगे लाइन में

locationइंदौरPublished: Sep 18, 2017 11:00:01 am

तीसरा वनडे…आज से होलकर स्टेडियम के काउंटर पर मिलेंगे मैच के टिकट

t 20 one day match

t 20 one day match

इंदौर. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच २४ सितंबर को होलकर स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकट बिक्री सोमवार सुबह १० से शाम 6 बजे तक होगी। एमपीसीए पूरी तरह ऑफलाइन टिकट बिक्री कर रहा है। पैवेलियन एवं महिला ब्लॉक के टिकट सोमवार सुबह ईस्ट गैलरी से मिलेंगे। प्रवेश हिरवानी गेट से रहेगा।
गैलरी टिकट १९-२० सितंबर को ईस्ट गैलरी सेे। प्रवेश विवेकानंद स्कूल की तरफ से दिया जाएगा।
स्टूडेंट कंसेशन टिकट १९-२० सितंबर सुबह १० से शाम को ६ बजे तक ईस्ट गैलरी से मिलेंगे।

शहर में 24 सितंबर को होने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय मुकाबले के लिए सोमवार सुबह 10 बजे से टिकट की बिक्री होगी। इसके लिए खेलपे्रमी होलकर स्टेडियम के बाहर रविवार रात 12 बजे से ही लाइन में लग गए। सोमवार को पैवेलियन और महिला ब्लॉक के टिकट दिए जाएंगे।
– पैवेलियन एवं महिला ब्लॉक के टिकट सोमवार को सुबह स्टेडियम की ईस्ट गैलरी से मिलेंगे। प्रवेश हिरवानी गेट से रहेगा।

– गैलरी टिकट १९-२० सितंबर को ईस्ट गैलरी से मिलेंगे। प्रवेश विवेकानंद स्कूल की तरफ से दिया जाएगा।
– स्टूडेंट कंसेशन टिकट १९-२० सितंबर सुबह १० से शाम को ६ बजे तक ईस्ट गैलरी से मिलेंगे। प्रवेश नरेंद्र हिरवानी गेट से दिया जाएगा।

– नि:शक्तजनों को टिकट १९-२० सितंबर को सुबह १० से शाम ६ बजे तक वेस्ट गैलरी से मिलेंगे। प्रवेश सतीश मल्होत्रा गेट से दिया जाएगा।
मौसम विभाग भोपाल ने चेतावनी जारी की है कि 23, 24 व 25 सितंबर को भी इंदौर व आसपास के हिस्से में बारिश हो सकती है। अधिक बारिश होने की स्थिति में मैच रद्द हो जाएगा, लेकिन एक से डेढ़ इंच बारिश की स्थिति में मैदान पर मैदान कवर व सुपर सॉपर मशीन से आसानी से सुखाया जा सकता है।
इंदौर के नेहरू स्टेडियम में भारत व श्रीलंका के बीच वन-डे मैच हुआ था। इस मैच में मात्र तीन ओवर का ही खेल हो पाया था। मैच के दौरान पिच पर गेंद टप्पा खाने से कंकर व मिट्टी भी उड़ रही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो