मैदान में उतरे खिलाड़ी, फैंस के उत्साह ने कुछ यूं बढ़ाया हौसला

मैदान में उतरे खिलाड़ी, फैंस के उत्साह ने कुछ यूं बढ़ाया हौसला

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बागड़ ने कहा कि 'मैं यहां सेंट्रल जोन के मुकाबले खेल चुका हूं। यहां हजारों दर्शकों का समर्थन हमें मिलता है।


इंदौर. भारत और न्यूजीलैंड के बीच 8 से 12 अक्टूबर तक खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए दोनों ही टीमों ने गुरुवार को होलकर स्टेडियम में जमकर पसीना बहाया।
अभ्यास सत्र के दौरान सैकड़ों क्रिकेट प्रशंसक मैदान में मौजूद थे। इन्हें देख भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बागड़ ने कहा कि 'मैं यहां सेंट्रल जोन के मुकाबले खेल चुका हूं। यहां हजारों दर्शकों का समर्थन हमें मिलता है।

यह भी पढ़ें:- होलकर स्टेडियम में अब तक नहीं हारा भारत, जानिए रोचक FACTS

अभ्यास सत्र के दौरान भारत के कप्तान विराट कोहली, गौतम गंभीर, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा, रिद्धीमान साहा, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, करुण नायर, मोहम्मद शामी, अमित मिश्रा, उमेश यादव के प्रति क्रिकेटप्रेमियंो में खासा क्रेज रहा। उधर, शहर के दर्शकों ने न्यूजीलैंड  के मार्टिन गुप्टिल, टॉम लाथम, हेनरी निकोल्स, रोस टेलर, लूक रोंची, मिशेल सेनेटर, बीजे वेटलिंग, मैट हैनरी, नील वगेनर और टे्रंट बोल्ट का भी उत्साह वर्धन किया। मैच के दो दिन पूर्व दर्शकों का उत्साह देख खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ा। दोनंो ही टीमों ने जीत के दावे किए हैं। शुक्रवार को भी दोनों टीमें अभ्यास करेंगी। भारतीय टीम सुबह 9 बजे से जबकि न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी दोपहर 12 बजे मैदान में उतरेंगे।



झलकियां

यह भी पढ़ें:- कपिलदेव सुनाएंगे क्रिकेट मैच का आंखों देखा हाल

भारतीय टीम ने होलकर स्टेडियम में कोच अनिल कुंबले की मौजूदगी में तीस मिनट तक फुटबॉल खेली।  
भारी सुरक्षा के बीच पहुंचीं दोनों टीमें
न्यूजीलैंड के खिलाडि़यों ने दर्शकों की मांग पर ऊंचे शॉट जमाए
गौतम गंभीर के शॉट से गेंद स्टेडियम के बाहर गिरी



अभ्यास सत्र में उमेश यादव ने गंभीर को बोल्ड कर दिया
कोच कुंबले के साथ रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा मस्ती के मूड में दिखाई दिए।



खिलाडि़यों ने फैंस के साथ ली सेल्फी
तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए शहर क्रिकेट के रंग चढ़ चुका है। टेस्ट मैच टिकटों के प्रति दर्शकों के कम आकर्षण ने जहां एमपीसीए अधिकारियों की नींद उड़ा रखी थी, वहीं दूसरी ओर शहर में लगातार बारिश से भी टेस्ट धुलने की शंका जाहिर की जा रही थी। गुरुवार को नजारा इसके विपरीत दिखाई दिया। सुबह आठ बजे से ही सैकड़ों क्रिकेट प्रेमी होलकर स्टेडियम पहुंच चुके थे। सुबह न्यूजीलैंड के अभ्यास सत्र के दौरान मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और सभी स्टेडियम में प्रवेश दे दिया।



यहां प्रशंसकों ने जमकर अपने मनपसंद खिलाडि़यों का हौसला बढ़ाया। न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों ने भी दर्शकों की मांग पूरी करते हुए कई लंबे शॉट्स जमाए। दोपहर में टीम इंडिया के अभ्यास सत्र मंे पहुंचते ही स्टेडियम के बाहर फिर ढेरों क्रिकेट प्रेमी जमा हो गए। कड़ी दोपहर में लाइन में खड़े रहकर प्रशंसक स्टेडियम में प्रवेश करने में कामयाब हो गए। भारतीय अभ्यास सत्र में पूरा स्टेडियम विराट के नाम से गुंजायमन हो गया। अभ्यास सत्र समाप्त होने के पूर्व प्रशंसकों की मांग पर स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा अपने फैंस के करीब पहुंच गए। उन्होंने काफी देर तक प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली।

india vs new zealand test series 2016

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned