scriptइंदौर टेस्ट से पहले विराट कोहली ने किया खुलासा, बताया किन्हें देखकर उन्हें आता है मजा | Indian captain virat kohli funny reaction on local net bowlers | Patrika News

इंदौर टेस्ट से पहले विराट कोहली ने किया खुलासा, बताया किन्हें देखकर उन्हें आता है मजा

locationइंदौरPublished: Nov 13, 2019 06:26:41 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

लोकल नेट बॉलर्स को खेलने में विराट को आता है मजा

67.jpg
इंदौर/ 14 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच शुरू हो रहे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया खिलाड़ी होलकर स्टेडियम में खूब पसीना बहा रहे हैं। कप्तान कोहली ने भी बुधवार को प्रैक्टिस किया। इस दौरान कोहली ने कई चीजों पर खुलकर बात की है। विराट कोहली ने इंदौर में पत्रकारों से बात करते हुए कुछ अपने अनुभव भी साझा किए हैं।
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि हमारे समय में मैदान में नए खिलाड़ियों को इतना एक्सेस नहीं होता था। अब जो यंगस्टर्स खिलाड़ी हैं, उन्हें नेट प्रैक्टिस देखने का मौका मिलता है। कोहली ने कहा कि हमारे टाइम में इवेन रणजी का भी नेट प्रैक्टिस देखने का एक्सेस नहीं होता था। हमलोग पीछे के रास्ते से जाकर प्रैक्टिस देखते थे।
https://twitter.com/hashtag/TeamIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब कमाल की चीज है ये
कोहली ने कहा कि अब कोई भी नया खिलाड़ी मैदान में नेट प्रैक्टिस बैठकर देख सकता है। ये उभरते हुए खिलाड़ियों के लिए कमाल की चीज है। क्योंकि उनके पास यह मौका है कि खिलाड़ियों को नजदीक से खेलते हुए देखते हैं। इसके साथ ही वह करीब से खिलाड़ियों के मूवमेंट को भी देखते हैं। इससे उन्हें बहुत सारी चीजें सीखने को मिलती हैं। ये मौका हमें नहीं मिला था। कोहली ने कहा कि करीब से उनकी बैटिंग देखना, मूवमेंट देखना और उनका बैलेंस देखना। हमें अगर ये चीजें देखने को मिलती तो बहुत अच्छी चीज होती।
वीडियो बनाकर आवाज लगाते हैं लोग
भारतीय कप्तान ने कहा कि अच्छी बात यह है कि अब नेट सेशन को लोग खड़े होकर पीछे से देखते हैं, वीडियो बनाकर वो आवाज भी लगाते हैं। उन्हें मना भी करना पड़ता है, उन्हें कहना पड़ता है कि खेलने दो भाई थोड़ा। लेकिन उन्हें देखकर अच्छा लगता है। कभी-कभी कई खिलाड़ी नेट के बाद हमसे सवाल भी करते हैं।
बाहर के बॉलर को खेलने में आता है मजा
विराट ने कहा कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान बाहर के बॉलर भी आते हैं। वो सोचकर आते हैं कि इन्हें आउट करना है। आउट करने के बाद वह सेलिब्रेट भी करते हैं। यह देखकर काफी मजा आता है। इसमें कई अच्छे गेंदबाज भी आते हैं। कोहली ने कहा कि मुझे जो नए लोकल ब़ॉलर होते हैं, उनका उत्साह देख मुझे काफी मजा आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो