पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते ही मिल गया बॉलीवुड का ऑफर, देखिए इंटरनेट की नई सनसनी का पहला VIDEO इंटरव्यू

पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते ही मिल गया बॉलीवुड का ऑफर, देखिए इंटरनेट की नई सनसनी का पहला VIDEO इंटरव्यू

Arjun Richhariya | Publish: Apr, 17 2018 04:19:35 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 04:31:58 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते ही मिल गया बॉलीवुड का ऑफर, देखिए नई इंटरनेट सनसनी का पहला VIDEO इंटरव्यू

राहुल दवे. इंदौर. स्मार्ट पुलिसिंग के लिए पहचानी जाने वाली इंदौर पुलिस पर इन दिनों बॉलीवुड की नजर है। फिल्म में पुलिस ऑफिसर के किरदार में वास्तविकता आ सके, इसलिए शहर की एक ऑफिसर को रोल करने का ऑफर मिला है।

पुलिस निरीक्षक ममता कामले के पास गत दिनों मुम्बई से फिल्म डायरेक्टर का कॉल आया। उन्होंने कहा कि उनकी एक फिल्म की शूटिंग चल रही है, जिसमें 15 मिनट के लिए एक दबंग लेडी ऑफिसर की भूमिका है। इसके लिए उन्होंने कई मॉडल से संपर्क किया, लेकिन उनके द्वारा अदा किया गया रोल ड्रामे की तरह लग रहा है।

mamta kamle

वे चाहते हैं कि कोई रियल लाइफ पुलिस ऑफिसर ही यह रोल करे, ताकि वास्तविक लगे। ममता ने जब डायरेक्टर से पूछा कि वे फिल्म में उन्ही से रोल क्यों अदा करवाना चाहते हैं? इस पर डायरेक्टर ने बताया कि फेसबुक पर उन्होंने उनके फोटो देखे हैं और फिल्म में लेडी ऑफिसर के लिए वह परफेक्ट हैं, इसीलिए उन्होंने संपर्क किया। ममता ने फिलहाल कोई जवाब नहीं दिया है। सिर्फ इतना कहा कि वे सोच कर बताएंगीं।

देखिए ममला कामले का एक्सक्लूसिव वीडियो इंटरव्यू

सच्ची घटना पर आधारित शॉर्ट फिल्म करेंगीं
इंदौर की सच्ची घटना पर आधारित एक शार्ट फिल्म में ममता रोल करना चाहती हैं। जब उनसे पूछा कि बड़े पर्दे की बजाय शॉर्ट फिल्म में क्यों काम करना चाहती हैं, तो बोलीं- यह फिल्म उनका दोस्त ही बना रहा है। स्क्रिप्ट पढ़ी है। यह फिल्म रियल लाइफ घटना पर बन रही है। 

यह फिल्म सामाजिक विकृति पर तमाचा देने वाली है। इससे समाज में अच्छा संदेश जाएगा। रही बात बड़े पर्दे की तो उसमें अभी उन्हें स्क्रिप्ट नहीं पता है। शॉर्ट फिल्म करने से पहले भी वे विभाग से अनुमति लेंगी। विभाग अनुमति देता है तो कोई कदम उठाएंगीं।

mamta kamle

डीआईजी से मिले डायरेक्टर
बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी जीनियस को लेकर भी कुछ दिनों पूर्व डायरेक्टर अनिल शर्मा डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र से मिल चुके हैं।

मिलने का उद्देश्य था कि उनकी फिल्म जीनियस की शूटिंग महेश्वर में हुई है, उसमें कुछ पार्ट पुलिस का भी है। वो चाहते हैं कि मूवी में रील लाइफ नहीं, रियल पुलिस वाले हों ताकि दृश्य प्रभावी बन सकें।

 

mamta kamle

पहले इन्हें मिल चुके ऑफर
ऐसा नहीं है कि यह पहला मौका है, जब किसी महिला पुलिस अधिकारी को फिल्म में काम करने का ऑफर मिला है। पहले भी शहर व प्रदेश के पुलिस अधिकारियों को ऑफर मिले हैं।

राजगढ़ जिले में एसपी सिमाला प्रसाद के पास ऑफर आया था और उन्होंने उसे स्वीकारते हुए फिल्म में काम भी किया। इंदौर जीआरपी में एसपी कृष्णा वेनी को छोटे-बड़े दोनों पर्दे से ऑफर मिले, लेकिन उन्होंने ठुकरा दिए।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned