scriptएरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत | indore | Patrika News
इंदौर

एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत

इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत हो गई वही परिजन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

इंदौरOct 19, 2019 / 08:27 pm

राजेश डोंगरे

एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत

एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत


-इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत हो गई वही परिजन एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे है। वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
घटना इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की है बताया जा रहस्य है एरोड्रम थाना में रहने वाली बिन्या मकवाना की जलने के कारण मौत हो गई , वही विन्या मकवाने के परिजनों ने विन्या के पति और सास पर जलाकर मारने के आरोप लगाए और कई तरह की सम्भवना भी व्यक्त की बताया जा रहा है सास और बहु में छोटी छोटी बातों को लेकर विवाद होते थे वही विन्या को कई बार उसकी सास रात में लड़ाई कर घर के बाहर खड़ी कर देती थी जिसको लेकर पहले भी शिकायत हुई लेकिन एमफिल की हुई विन्या बच्चो के कारण सास की प्रताड़नाओं को सहन करती रही लेकिन जब सास ने विन्या के बच्चो को ही दूध में पानी डाल कर पिलाने लगी तो विन्या ने विरोध किया और जमकर बच्चो के लिए सास से लड़ी लेकिन सास की प्रताड़नाओं के आगे उसकी हार हुई और उसने खुद पर आग लगा ली 90 प्रतिशत जली विन्या की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई वही विन्या के परिजनों ने सास ,ससुर और पति राकेश पर जलाने के आरोप लगाये।

बाईट – कैलाश , मृतक विन्या के जीजा
-वही विन्या के ससुर का कहना है कि सास और बहु में छोटी छोटी बातों को लेकर विवाद होते रहते थे लेकिन थोड़ी देर बाद मामला शांत हो जाता था वही दूध को लेकर विवाद के बारे में कहना है कि बच्चो के लिए दूध लेते थे वही जब उसने आग लगाई तो उसे बचाने के काफी प्रयास किये वही उसे बचाने के मेरे और राकेश के भी हाथ जल गए
-कैलाश , ससुर

-फिलहाल पूरे मामले में एरोड्रम पुलिस जांच में जुटी हुई है।

– आलोक राघव , जांच अधिकारी

Home / Indore / एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाली दो बच्चो की माँ की जलने के कारण मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो