scriptBJP Leader Murder: बीवी के सामने बेईज्जत किया तो लिया बदला, बड़ा खुलासा | indore BJP Leader monu kalyane murder case big revealed arjun took revenge when monu insulted | Patrika News
इंदौर

BJP Leader Murder: बीवी के सामने बेईज्जत किया तो लिया बदला, बड़ा खुलासा

BJP Leader Murder: इंदौर में भाजपा नेता मोनू कल्याणे को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ में बड़ा खुलासा…

इंदौरJun 25, 2024 / 05:17 pm

Shailendra Sharma

indore bjp leader monu kalyane murder
BJP Leader Murder: मध्यप्रदेश के इंदौर में भाजपा नेता मोनू कल्याणे की सनसनीखेज हत्या करने वाले दोनों आरोपी भोपाल से गिरफ्तार कर लिए गए हैं। शुरुआती पूछताछ में आरोपियों ने वारदात की जो वजह बताई है वो हैरान कर देने वाली है। इधर आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इंदौर में प्रशासन ने दोनों आरोपियों के घरों में अतिक्रमण कर बनाए गए हिस्से को भी जमींदोज कर दिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम अर्जुन पथरोड़ और पीयूष पथरोड़ हैं जो कि मोनू कल्याणे के पड़ोस में ही रहते थे।

बीवी के सामने बेइज्ज किया तो मार डाला

शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी अर्जुन और पीयूष आपस में मामा-भांजे हैं। मोनू कल्याणे आए दिन अर्जुन को बेईज्जत करता था। एक बार मोनू ने बीवी के सामने भी अर्जुन को बेईज्जत किया था वो तभी से बदला लेने की सोच रहा था। इतना ही नहीं घटना की रात भी जब अर्जुन और पीयूष वहां से गुजर रहे थे तो मोनू ने रोककर उन्हें अपशब्द कहे और बेईज्जत कर जाने के लिए कहा। जिस पर बहस शुरू हो गई और अर्जुन ने पिस्टल निकालकर मोनू पर दो गोलियां चला दीं। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी सीधे भोपाल भाग गए गए थे जहां से सुबह 5 बजे के आसपास पुलिस ने दोनों को धरदबोचा।
यह भी पढ़ें

एक लाश जिसने खुद पुलिस को बताया कैसे हुई उसकी हत्या !


22 हजार रूपए में खरीदी थी पिस्टल

पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक और पिस्टल भी आरोपियों से बरामद कर ली है। पता चला है कि आरोपी अर्जुन ने खरगोन के रहने वाले किसी भरत नाम के शख्स से 22 हजार रुपये में पिस्टल खरीदी थी। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को इंदौर में प्रशासन ने उनके मकान में किए गए अतिक्रमण को भी तोड़ दिया है।

Hindi News/ Indore / BJP Leader Murder: बीवी के सामने बेईज्जत किया तो लिया बदला, बड़ा खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो