script

कांग्रेस में बदलाव की बयार, जल्द ही मिलेगा शहर को नया अध्यक्ष

locationइंदौरPublished: Apr 24, 2018 10:42:23 am

Submitted by:

Uttam Rathore

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेशाध्यक्ष यादव ने जल्द नियुक्ति के दिए संकेत

abc
इंदौर. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस में बदलाव की बयार चल रही है। प्रदेश सहित कई शहर और जिले के अध्यक्षों को बदला जाएगा, ताकि चुनाव में नए चेहरों को जिम्मेदारी देकर मैदान में उतारा जा सके। जल्द इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी को नया अध्यक्ष मिलेगा, क्योंकि इस कुर्सी पर पिछले कई वर्षों से प्रमोद टंडन काबिज हंै।
वर्तमान प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने शहर और जिला अध्यक्षों को बदलकर जल्द ही नामों की घोषणा करने के संकेत कल दिए, जब वे एक नंबर विधानसभा में कांग्रेस नेता संजय शुक्ला द्वारा बाणेश्वर कुंड पर आयोजित जया किशोरी की भागवत कथा में शामिल हुए। उनके साथ निगम सभापति अजय सिंह नरूका, कांग्रेस नेता राजेश चौकसे, अनिल यादव, प्रेम खड़ायता, रघु परमार, दीपू यादव, जीतू शर्मा और टंटू शर्मा आदि मौजूद थे। प्रदेश अध्यक्ष सांसद कमलनाथ को बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी हाईकमान करेगी।
बदलाव जब भी हो, मैं अभी अपना काम करता रहूंगा। रही बात शहर और जिला अध्यक्षों को बदलकर नई नियुक्ति करने की, तो यह जल्द होगी। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस कमेटी में बदलाव से पहले अध्यक्षों को बदलकर नई नियुक्ति करने के साथ इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी घोषित करने की भी बात कही है। चर्चा है कि प्रदेशाध्यक्ष यादव यह बदलाव पहले करते हैं या दिल्ली में बैठे पार्टी के वरिष्ठ नेता।
अब घर-घर पहुंच आभार जताएंगे शुक्ला दंपती
बाणेश्वर कुंड पर भागवत कथा का कल समापन हुआ। सूत्रधार कांग्रेस नेता संजय शुक्ला ने एक नंबर विधानसभा में घर-घर पहुंचकर साड़ी वितरण कर कथा में आने का निमंत्रण लोगों को दिया था, अब आयोजन सफल होने पर पत्नी अंजलि शर्मा और समर्थकों के साथ अप्रैल से घरों में जाकर प्रसादी का वितरण कर आभार मानेंगे। मालूम हो कि विधानसभा चुनाव के लिए शुक्ला ने भी एक नंबर से दावेदारी की है। पहले दाल-बाफले की पार्टी वार्ड स्तर पर दी, अब भागवत कथा के साथ भोजन-भंडारा किया। नानी बाई का मायरा आयोजित करने की प्लानिंग भी की है। कथा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के अलावा भाजपा नेताओं ने भी शिरकत की।

ट्रेंडिंग वीडियो