मैनेजर को लूटने की थी योजना, पुलिस आइ तो पहुंचे हवालात

Chintan Vijayvargiya

Publish: Jun, 14 2018 09:24:35 PM (IST)

Indore, Madhya Pradesh, India
मैनेजर को लूटने की थी योजना, पुलिस आइ तो पहुंचे हवालात

हीरा नगर इलाके का मामला, हथियार व पत्थर सहित पकड़ाए

इंदौर. हीरा नगर इलाके में पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने की साजिश बदमाश बना रहे थे। सूनसान में छिपकर बैठने की सूचना पुलिस को मिली तो घेराबंदी कर पकड़ा गया। बदमाशो के पास से हथियार व पत्थर मिले।

हीरा नगर इलाके में पेट्रोल पंप मैनेजर को लूटने की योजना बना रहे पांच बदमाशो को पकड़ा है। उनके पास से हथियार व पत्थर मिले। सभी का आपराधिक रिकॉर्ड है। टीआई हीरा नगर महेंद्र सिंह भदौरिया ने बताया कि मंगलवार रात आइटीआइ मैदान में कुछ बदमाशो के छिपे होने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से विकास राजपूत (18) निवासी लाहिया कॉलोनी, करण उर्फ भूरा जोगी (18) सुखलिया, मनीष परमार (19) निवासी न्यू मालवीय नगर, धर्मेंद्र बलाई (24) निवासी भानगढ़, शुभम उर्फ प्यारे शिंदे (20) निवासी वीणा नगर को पकड़ा। आरोपित के पास से तलवार, छुरा, चाकू, पत्थर मिले। पूछताछ में इन्होंने बताया कि मंगल नगर में वह पेट्रोल पंप के मैनेजर को लूटने की योजना बना रहे थे। पेट्रोल पंप बंद होने के इंतजार में वे सब बैठे थे। आरोपित के पास से मिर्ची भी मिली। मैनेजर को रोककर उसकी आंखो में वे मिर्च डाल देते। फिर आसानी से वारदात को अंजाम देकर वे भाग जाते। सभी का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। इन पर हत्या का प्रयास व चोरी के केस है। आरोपित के खिलाफ डकैती की योजना बनाने का केस दर्ज किया गया।

पूछताछ में पता चला कि आरोपित कई दिन से पेट्रोल पंप की रैकी कर रहे थे। मैनेजर कब वहां से पैसा लेकर निकलता है। कब पेट्रोल पंप बंद होता है। आरोपित अपने ऐश मौज के लिए वारदात को अंजाम देने वाले थे। मैनेजर को लूटने पर जो पैसा मिलता वह आपस में बांट लेते। आरोपित से अन्य वारदातों के बारें में जानकारी ली गई है। घटना के पहले इन्होंने शराब खरीदी थी। सूनसान में बैठकर ये लोग शराब ही पी रहे थे। इनके अन्य साथियों के बारें में भी पूछताछ की गई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned