तीसरी मंजिल से कूदकर युवती ने की आत्महत्या

विजय नगर इलाके की घटना, पांच साल से दिमागी रूप से कमजोर थी

By: Chintan

Published: 19 Jan 2019, 11:59 PM IST

इंदौर. विजय नगर इलाके में तीसरी मंजिल से कूदकर युवती ने आत्महत्या कर ली। पांच साल से उसका दिमागी इलाज चल रहा था। मां भी दिमागी रूप से कमजोर है। लोगो ने छोटी बहन व पिता को फोन कर हादसे की जानकारी दी। युवती ने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चला है। विजय नगर इलाके में बीआरटीएस पर स्थित रायल प्रीमियम बिल्ंिडग में रहने वाली सोनल (26) पिता सुरेंद्र कुल्हारा ने तीसरी मंजिल के अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। उसकी चीख सुनकर बिल्ंिडग का चौकीदार धन्नालाल व एक अन्य दौड़ा। उसने युवती को पहचाना तब बिल्ंिडग के लोगो को जानकारी दी।
सीएसपी पंकज दीक्षित ने बताया, युवती की वर्ष 2013 से डिप्रेशन के चलते दिमागी हालत ठीक नहीं थी। उसका इलाज चल रहा था। उसने बी फार्मा की पढ़ाई की है। फिलहाल वह घर पर ही रहती थी। उसकी मां अंजना की दिमागी हालत भी ठीक नहीं है। पिता सुरेंद्र, रतलाम में एसबीआई में मैनेजर है। एक छोटी बहन मोनल भी साथ रहती है। वह एमबीए कर रही है। घटना के चलते लोगो ने मोनल को बहन के घायल होने की जानकारी देकर बुलाया। जब वह घर पहुंची तो बहन की मौत की जानकारी मिली। रो-रोकर उसका बुरा हाल था। दोनो बहने एक-दूसरे की अच्छी दोस्त भी थी। सोनल अपनी हर बात बहन से शेयर करती। मां को समझ नहीं आया कि बेटी की मौत हो चुकी है। वह सामान्य रूप से लोगो से बेटी के बारें में पूछती रही। पिता सुरेंद्र को सोनल के घायल होने की जानकारी दी गई है। वे भी इंदौर के लिए निकले है।
परिवार पहले ग्वालियर में रहता था। करीब तीन साल पहले ही वे इंदौर आए। घटना के पहले सोनल बिल्डिंग के नीचे दुकान पर तेल लेने के लिए गई थी। वापस लौटने के बाद वह बालकनी में गई और छलांग लगा दी। घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। परिजन के मुताबिक कभी वह बिल्कुल सामान्य रहती तो कभी उसकी हालत बिगड़ जाती। कुछ समय पहले वह परिवार के साथ विदेश घूमने भी गई थी। फरवरी में उसके दोस्त की शादी थी। उसकी भी वह तैयारी कर रही थी। परिवार के लोग भी हैरान है कि आखिर उसने आत्महत्या क्यों की। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया। विजय नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned