नशे की लत पूरी करने के लिए पेट्रोल पंप लूटने वाले थे

नशे की लत पूरी करने के लिए पेट्रोल पंप लूटने वाले थे

Chintan Vijayvargiya | Publish: Sep, 07 2018 08:43:12 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

क्राइम ब्रांच व बाणगंगा पुलिस ने पकड़ा, पिस्टल व अन्य हथियार भी मिले

इंदौर. बाणगंगा इलाके में भाजपा नेता के परिवार के पेट्रोल पंप को लूटने की योजना बना रहे बदमाशो को पुलिस ने धरधबोचा। बदमाशो के पास से पिस्टल, चाकू व तलवार मिले। सभी पर कई अपराध दर्ज है। नशे की लत पूरी करने के लिए वारदात करने वाले थे।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि वैष्णव कॉलेज के पास सूनसान जगह पर कुछ लोगो के छिपकर बैठे होने की जानकारी मिली। क्राइम ब्रांच की टीम ने बाणगंगा पुलिस के साथ मिलकर घेराबंदी की। इसमें सूरज उर्फ सोनू चौहान निवासी भागीरथपुरा, रोहित बौरासी निवासी बाबू मराठा का भट्टा, मोनू उर्फ मोहन सिंह निवासी विजयवर्गीय नगर, अनिल चावला निवासी आकाश नगर, शुभम राजपूत निवासी बंगाली चौराहा को पकड़ा गया। इनके पास से तीन पिस्टल, तलवार व चाकू मिला। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि अरविंदो अस्पताल के पास शुक्ला पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। सभी आरोपित का पुराना रिकॉर्ड है। मारपीट, अवैध वसूली, अवैध हथियार रखने के मामले में सभी जेल जा चुके है। आरोपित नशे के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए उन्हें रुपए की जरुरत रहती है। इसी के चलते आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहते है। आरोपित आकाश चोइथराम मंडी के पास चाबी बनाने का काम करता है। वह अवैध हथियार भी बेचता है। सभी आरोपित को बाणगंगा पुलिस को सौंपा गया है। इनके खिलाफ डकैती की योजना, आम्र्स एक्ट में केस दर्ज किया गया। पुलिस इन्हें रिमांड पर लेकर अन्य वारदातो के बारें में पूछताछ करेंगी।

चाकू दिखाकर धमकाने वाले पकड़ाए
शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में होटल रेम्बल्स पर गुरूवार रात १०.३० बजे दो बदमाश पहुंचे। वे मुफ्त में खाने का पार्सल ले जाने चाहते थे। कांउटर पर बैठे रामसिंह चौहान ने जब रुपए मांगे तो बदमाश चाकू दिखाकर धमकाने लगा। हंगामे की सूचना पर एमआईजी पुलिस पहुंची और सूरज जाटव निवासी लाला का बगीचा व मनीष अहीरवार निवासी रुस्तम का बगीचा को पकड़ा। दोनो आरोपित के खिलाफ वसूली का केस दर्ज किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned