सनसनी : युवती को लेने मुंबई से आई महिला, बोलीं- तू पिछले जन्म में मेरी पत्नी थी, अब साथ चल

सनसनी : युवती को लेने मुंबई से आई महिला, बोलीं- तू पिछले जन्म में मेरी पत्नी थी, अब साथ चल

Chintan Vijayvargiya | Publish: Sep, 08 2018 11:59:00 PM (IST) | Updated: Sep, 09 2018 10:44:32 AM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

तिलक नगर इलाके का मामला, कई दिन से फोन लगाकर कर रही थी परेशान

इंदौर. बीई छात्रा को पूर्व जन्म की पत्नी बताने वाले महिला मुंबई से इंदौर आ गई। कई महिनो से उसके लगातार फोन से युवती परेशान थी। महिला को पकडक़र परिवार के लोग थाने आ गए। पुलिस ने जब उसके पति को फोन किया तो उसे भी पत्नी के इंदौर में होने की जानकारी नहीं थी। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तिलक नगर प्रभारी टीआई स्वराज डाबी ने बताया कि शनिवार दोपहर इलाके में रहने वाला परिवार एक महिला को लेकर पहुंचा। महिला का नाम वैरोनिका (35) पति महेश बारोडे निवासी मुंबई है। तिलक नगर इलाके में रहने वाली 22 वर्षीय युवती से फरवरी में वैरोनिका की मुलाकात मुंबई के टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल में हुई थी। वह मुंबई अपनी मां को इलाज के लिए लेकर गई थी। वहां पर परिचय होने पर वैरोनिका ने युवती का नंबर ले लिया। इसके बाद युवती की परेशानी शुरू हो गई। वह फोन कर युवती से लगातार बात करने लगी। उसका कहना था कि युवती उसकी पूर्व जन्म की पत्नी है। कई दिन से वह युवती को सपने में दिखने पर ढूंढ रही थी। पहले युवती ने ध्यान नहीं दिया लेकिन जब फोन लगातार आने लगे और पुर्व जन्म की बात महिला करने लगी तो युवती भी परेशान हो गई। युवती ने बताया कि मैंने उसका नंबर ब्लाक किया तो अलग अलग नंबरो से परेशान करने लगी। इसके बाद दो माह पहले वह मेरे कॉलेज तक पहुंच गई और मेरे बारे में पूछताछ करने लगी। घर का पता और नया नंबर मांगने लगी। इस बीच मेरे पिताजी के पास कॉलेज से फोन आया कि कोई महिला आपकी बेटी के बारे में पूछताछ कर रही है और पिताजी ने उसका नंबर लेकर उससे बातचीत की। वह कहने लगी कि वह मुझसे मिलने आई है, मिले बगैर नहीं जाएगी नहीं तो जान दे देगी। हमने तब भी पुलिस को सूचना दी थी। शनिवार दोपहर मुंबई से वैरोनिका इंदौर में युवती के घर आ गई।

उसे देखकर परिवार के लोग नाराज हो गए। यहां पर भी वह पूर्व जन्म का रिश्ता बताकर युवती को बात करने के लिए दबाव बनाने लगी। इस पर परिजन उसे थाने ले आए।थाने में भी महिला वही सब बाते कहती रही। उसके पति से जब पुलिस ने फोन पर बात की तो पत्नी के इंदौर में होने पर वह भी आश्चर्यचकित हो गया। रविवार को वह इंदौर आ रहा है। महिला के पास वापस की फ्लाइट का टिकट भी था। महिला ट्यूशन पढ़ाती है।

जितने रूपए चाहिए ले लो इसे मुझे दे दो

महिला युवती के पिता और भाई को भी परेशान करने लगी। कहना था की जितने रुपए चाहिए ले लो इसे मेरे हवाले कर दो। इसके साथ ही महिला ने युवती को फोटो लेकर खुद की फोटो के साथ सोशल मीडिया पर डालना भी शुरू कर दिया था। कल दोपहर में किरण उर्फ वेरोनिका एक युवक के साथ युवती के घर पहुंची और उसे जबरदस्ती ले जाने लगी। मना किया तो हंगामा करने लगी, इस पर मोहल्ले के लोग आए ओर डायल 100 को सूचना दी। इस पर पुलिस उसे और युवक को थाने ले आए। इसके बाद भी पुलिस सामान्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर रही थी, लेकिन हिंदु जागरण मंच के राजा कोठारी, भवानी कुशवाह, जितेंद्र शर्मा, विनोद मिश्रा, एडव्होकेट भूषण सनोटिया, अनिल पांडे, अनिल चौधरी, राजेश बराडिय़ा, अकित यादव सहित करीब 100 से अधिक लोगों ने रात को तिलक नगर थाने का घेराव कर दिया। इसके बाद पुलिस ने महिला और उसके साथी के खिलाफ गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। महिला के ऊपर मानव तस्करी, अपहरण जैसी गंभीर धाराएं लगाई गई है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned