भिंड से हत्या में फरार आरोपित इंदौर में पकड़ाया

भिंड से हत्या में फरार आरोपित इंदौर में पकड़ाया

Chintan Vijayvargiya | Publish: Sep, 09 2018 07:10:22 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, बहनोई की हत्या का बदला लेने

इंदौर. क्राइम ब्रांच ने भिंड से हत्या में फरार आरोपित को पकड़ा है। उस पर दस हजार रुपए का इनाम घोषित था। बेटे के घर में छिपकर वह रह रहा था। बहनोई की हत्या का बदला लेने के लिए एक आरोपित की उसने हत्या कर दी थी। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था।

एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि जानकारी मिली थी भिंड से हत्या में फरार एक आरोपित इंदौर में रह रहा है। इस सूचना पर टीम ने गायत्री नगर, केसरबाग रोड से श्रीप्रकाश तिवारी को पकड़ा। यहां पर प्रकाश का बेटा रहता है। कुछ दिन से प्रकाश यहां छिपकर रह रहा था। उसकी गिरफ्तारी की सूचना भिंड पुलिस को दी गई। पुलिस उसे लेने के लिए इंदौर आ रही है। वर्ष 1999 में प्रकाश का बहनोई तेजराम व साथी माताप्रसाद की पारिवारिक विवाद व रंजिश के चलते पावई में हत्या कर दी गई थी। इसमें प्रकाश गवाह था। वह अपने बहनोई की हत्या का बदला लेना चाहता था। वर्ष 2017 में उसने साथियों के साथ मिलकर हत्या में शामिल रहे एक आरोपित की ट्रैक्टर चलाते समय अटेर में गोलियां से भूनकर हत्या कर दी। घटना के बाद बाकी आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। घटना के बाद से प्रकाश फरार चल रहा था। उस पर भिंड पुलिस ने दस हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। वारदात के बाद से वह इंदौर व दिल्ली में रिश्तेदारों के घर पर फरारी काटता रहा।

वही विजय नगर पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट मामले में फरार चल रहे नन्हेलाल यादव निवासी मालवीय नगर को पकड़ा। उस पर दो हजार रुपए का इनाम था। वह कृषि विभाग में चौकीदार है। पुलिस जब उसे पकडऩे गई तो परिवार की महिलाओं ने काफी हंगामा किया। इसी के चलते पुलिस को उसे पकडऩे में परेशानी आई। बाद में महिला पुलिस फोर्स वहां बुलाया गया जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार किया जा सका।

Ad Block is Banned