सीएसपी की जीप को आई बस ने मारी टक्कर, सीएसपी हुई घायल

सीएसपी की जीप को आई बस ने मारी टक्कर, सीएसपी हुई घायल

Chintan Vijayvargiya | Publish: Sep, 10 2018 09:11:51 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

पलासिया इलाके का मामला, आई बस ड्राइवर ने सीएसपी के ड्राइवर पर लगाया लापरवाही का आरोप

इंदौर. पलासिया इलाके में बीआरटीएस लेन में जा रही आई बस ने सीएसपी की गाड़ी को टक्कर मार दी। सीएसपी व उनके ड्राइवर को इसमें चोट आई। बस को जब्त कर पलासिया थाने भेजा गया। बस ड्राइवर का कहना है कि सीएसपी की गाड़ी के अचानक टर्न लेने के चलते एक्सीडेंट हुआ।

सोमवार दोपहर पलासिया तरफ से सीएसपी ज्योति उमठ अपनी सरकारी गाड़ी में इंड्रस्टीज हॉउस चौराहे पर पहुंची। चौराहे पर उनकी गाड़ी के ड्राइवर राहुल ने वापस पलासिया चौराहे जाने के लिए गाड़ी मोड़ दी। तब बीआरटीएस लेन में आ रही आई बस की टक्कर गाड़ी से हो गई। राहुल के मुताबिक सिग्रल होने पर उसने गाड़ी टर्न की थी। आई बस ड्राइवर काफी तेज रफ्तार में आ रहा था। उसने गाड़ी को मुड़ते देख भी रफ्तार कम नहीं की इसी के चलते टक्कर हो गई। टक्कर में राहुल को पैर में चोट आई जबकि सीएसपी उमठ को सिर, हाथ व कंधे में चोट आई। घटना की जानकारी मिलने पर पलासिया पुलिस मौके पर पहुंची। सीएसपी व ड्राइवर को ग्रेटर कैलाश अस्पताल ले गए। यहां चेक अप व इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दी गई। पलासिया पुलिस ने आई बस को जब्त कर ड्राइवर महेश पिता राधेश्याम निवासी अजनोद को गिरफ्तार किया। पुलिस ने राहुल की रिपोर्ट पर आई बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है। वही आई बस ड्राइवर महेश के अनुसार वह बीआरटीएस में अपनी लेन में आ रहा था। अचानक सीएसपी के ड्राइवर ने अचानक गाड़ी मोड दी इस कारण हादसा हो गया। घटना के समय बस में काफी सवारियां भी थी। टक्कर के चलते वे भी घबरा गए। हांलाकि किसी सवारी को चोट नहीं आई है।

गौरतबल है कि कुछ दिन पहले लसूडिय़ा थाने की गाड़ी भी प्रभात गश्त के समय बाइक सवार को बचाने में ट्रक में पीछे से जा घुसी थी। इसमें हैड कांस्टेबल व ड्राइवर को चोट आई।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned