scriptविधायक आकाश विजयवर्गीय से फोन पर मांगे दस लाख रुपए, मोबाइल के लिए राजस्थान में सर्चिंग | indore crime news, BJP MLA akash vijayvargiya, SP indore | Patrika News

विधायक आकाश विजयवर्गीय से फोन पर मांगे दस लाख रुपए, मोबाइल के लिए राजस्थान में सर्चिंग

locationइंदौरPublished: Jan 18, 2020 09:35:47 pm

Submitted by:

Chintan

परदेशीपुरा इलाके का मामला, विधायक से मांगे थे दस लाख रुपए, एसपी के नाम पर रुपए मांगने वाले को ले गए राजस्थान

विधायक आकाश विजयवर्गीय से फोन पर मांगे दस लाख रुपए, मोबाइल के लिए राजस्थान में सर्चिंग

विधायक आकाश विजयवर्गीय से फोन पर मांगे दस लाख रुपए, मोबाइल के लिए राजस्थान में सर्चिंग

इंदौर. एसपी इंदौर बनकर विधायक आकाश विजयवर्गीय से दस लाख रुपए की मांग करने वाले नटवरलाल को लेकर पुलिस राजस्थान गई। वहां पर उसका मोबाइल व सिम जब्त की जाएंगी।

परदेशीपुरा पुलिस ने राम तोमर की रिपोर्ट पर 9 जनवरी को केस दर्ज किया था। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को फोन कर एसपी इंदौर बनकर दस लाख रुपए खाते में ट्रांसफर करने के लिए फोन किया था। लगातार मैसेज व फोन पर रुपए की मांग की जाती रही। मामले में क्राइम ब्रांच ने पाली राजस्थान से सुरेश उर्फ भेरिया पिता भंवरलाल (34) को गिरफ्तार किया था। वह 20 जनवरी तक रिमांड पर है। उसे लेकर परदेशीपुरा पुलिस की टीम पाली गई है। वहां पर उसका मोबाइल व सिम जब्त किया जाना है। जिस नंबर से उनसे फोन लगाया था वह पत्नी के नाम पर है।
वह परिवार, रिश्तेदार व परिचितो के नाम पर सिम लेकर रुपए मांगने के लिए फोन करता है। बाद में सिम तोड़ देता है। वह इंटरनेट का जानकार है। काफी समय इंटरनेट पर बिताकर ऐसे लोगो का नंबर तलाश करता है जिनसे रुपए ले सके। सुरेश के खिलाफ करीब ६० केस दर्ज है। काफी में उसने समझौता कर लिया। जिन लोगो से वह रुपए ऐंठता है बाद में शिकायत होने पर उन्हें पैसा लौटा भी देता है। कई बार लोग शिकायत नहीं करते है। पुलिस उसके बारें में राजस्थान से जानकारी भी जुटा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो