scriptफोटो शूट के बहाने बुलाते मांडव, सूनसान में करते इस तरह वारदात | indore crime news, crime branch, loot case, mandhav | Patrika News

फोटो शूट के बहाने बुलाते मांडव, सूनसान में करते इस तरह वारदात

locationइंदौरPublished: Dec 08, 2019 11:03:30 am

Submitted by:

Chintan

क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया, ट्रक पर हेल्पर बनकर घूम रहे थे

फोटो शूट के बहाने बुलाते मांडव, सूनसान में करते इस तरह वारदात

फोटो शूट के बहाने बुलाते मांडव, सूनसान में करते इस तरह वारदात

इंदौर. मांडव में लोगो को फोटो शूट के बहाने सूनसान जगह पर ले जाकर लूट करने वाले दो आरोपियों को पकड़ा है। इनके पास से अवैध हथियार भी मिले। पुलिस से बचने के लिए ये लोग ट्रक पर हेल्पर बनकर देशभर में घूम रहे थे।
एएसपी क्राइम अमरेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि भूरसिंह उर्फ भूरा (19) निवासी गंधवानी, कमल सिंह धारवे (28) निवासी गंधवानी को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया। दोनो के पास से एक-एक देशी कट्टा पुलिस ने जब्त किया है। पूछताछ में पता चला कि दोनो की मांडव पुलिस को लूट में तलाश है। इन लोगो ने एक कैमरामैन को फोटोशूट के बहाने मांडव बुलाया था। फिर सूनसान इलाके में ले जाकर उसका मोबाइल, कैमरा व अन्य सामान लूट लिया था। घटना में शामिल इनके एक साथी को कुछ दिन पहले मांडव पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। घटना के बाद से दोनो आरोपी ट्रक पर हेल्पर का काम कर रहे थे। ट्रक पर ये लोग देशभर में घूमते रहे। कुछ समय इन्होंने देवास व धामनोद में भी फरारी काटी। कुछ दिन पहले ही ये लोग इंदौर आए थे। फिर से मांडव जाकर ये लोग लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे। छत्रीपुरा पुलिस ने इनके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। अवैध हथियार को लेकर इनसे पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो