scriptप्रेम विवाद के खिलाफ था परिवार, युवती ने उठा लिया यह खौफनाक कदम | indore crime news, girl commit suicide, heera nagar thana | Patrika News

प्रेम विवाद के खिलाफ था परिवार, युवती ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

locationइंदौरPublished: Feb 23, 2020 12:18:02 am

Submitted by:

Chintan

हीरा नगर इलाके का मामला, परिवार प्रेम विवाह के खिलाफ था

प्रेम विवाद के खिलाफ था परिवार, युवती ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

प्रेम विवाद के खिलाफ था परिवार, युवती ने उठा लिया यह खौफनाक कदम

इंदौर. युवती के प्रेम विवाह पर परिवार की रजामंदी नहीं मिली। समाज में शादी के लिए परिवार ने दबाव बनाया तो युवती ने आत्महत्या कर ली। थाने के गेट पर उसने एसिड पी लिया। अस्पताल में चले इलाज के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।
हीरा नगर इलाके में रहने वाली पायल (21) ने एमवाय अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो दिन पहले पहले युवती ने हीरा नगर थाने के गेट पर एसिड पी लिया था। वह जमीन पर गिरी तो पुलिस उसे अस्पताल ले गई। पास ही दुकान से उसने एसिड भी खरीदा था। जांचकर्ता एएसआई दिनेश अवासिया ने बताया कि युवती का एक युवक से प्रेम प्रंसग था। उससे वह शादी करना चाहती थी। इसके लिए परिवार के लोग तैयार नहीं थे। अपने बयान में पायल ने मर्जी से एसिड पीने की बात कही। अभी परिवार के लोगो के बयान नहीं हुए है।
पिता के मुताबिक एक युवक से बेटी शादी करना चाहती थी। उसे समझाया था कि समाज में ही शादी करवाएंगे। डेढ़ महीने पहले ही पिता की मौत हुई है। गांव में रहकर मंदिर में पुजारी का काम करता हूं। जब बेटी के प्रेम प्रसंग का पता चला तो वे इंदौर आए। उसे काफी समझाया भी लेकिन वह नहीं मानी। घटना वाले दिन वह अपने रिश्तेदार के घर पर थी। पता नहीं कब उसने एसिड पी लिया। पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी मिली। एमवाय अस्पताल में शनिवार को पायल का पोस्टमॉर्टम हुआ। हीरा नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो