VIDEO: बाटल में लेकर आया पेट्रोल, घर के सामने खड़ी बुलेट का हुआ फिर ये हाल

हीरा नगर इलाके का मामला, सीसीटीवी में नजर आए आरोपी

इंदौर. घर के बाहर खड़ी बुलेट में दो युवकों ने पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग की लपटो के कारण घर की दीवार व दरवाजा भी जल गया। सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। पुलिस अब फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हीरा नगर इलाके के वीणा नगर में सुनील रायकवार रहते है। वे निजी कंपनी में नौकरी करते है। उनके घर में बेटे की बुलेट गाड़ी खड़ी थी। शुक्रवार रात 1.52 बजे एक सफेद रंग की गाड़ी पर दो युवक आए। पहले घर के सामने से एक चक्कर लगाया। बाद में घर के सामने गाड़ी रोक दी। पीछे बैठा युवक गाड़ी से उतरकर घर के गेट पर आया। उसके हाथ में बोतल में पेट्रोल भरा था। घर के बरामदे में रखी बुलेट पर उसने पेट्रोल छिडक़ा। इसके बाद आग लगा दी। घटना के बाद वह गाड़ी पर बैठकर भाग निकला। आग जब कुछ ही समय में काफी फैल गई तो आसपास के लोग धुएं के कारण उठे। शुक्रवार को फरियादी के परिवार के लोग घर में नहीं थे। किराएदार उठे तो उन्होंने आसपास के लोगो को उठाया। सभी ने मिलकर गाड़ी में लगी आग को बुझाया। आग में बुलेट काफी जल गई थी। आग की लपटो के कारण घर की दीवार व गेट भी जल गए। समय रहते आग को बुझा लिया गया नहीं तो आग घर में भी फैल जाती।

सुनील के मुताबिक उनका किसी से कोई विवाद नहीं है। ऐसे में वे भी हैरान है कि कोई उनकी गाड़ी को इस तरह से क्यों जला गया। पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हुई है। लोगो ने डॉयल 100 पर जानकारी दी तो रात में पुलिस पहुंची। शनिवार को सुनील ने हीरा नगर थाने पर केस दर्ज कराया। सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए। अब पुलिस इन फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned