scriptरेलवे पटरी पर लेटा था युवक, लोगो की नहीं सुनी तो डॉयल 100 ने आकर उठवाया, ये थी वजह | indore crime news, heera nagar area, dial 100, suicide attempt | Patrika News
इंदौर

रेलवे पटरी पर लेटा था युवक, लोगो की नहीं सुनी तो डॉयल 100 ने आकर उठवाया, ये थी वजह

हीरा नगर इलाके का मामला, काफी समझाइश के बाद वहां से हटा

इंदौरFeb 08, 2020 / 10:41 pm

Chintan

रेलवे पटरी पर लेटा था युवक, लोगो की नहीं सुनी तो डॉयल 100 ने आकर उठवाया, ये थी वजह

रेलवे पटरी पर लेटा था युवक, लोगो की नहीं सुनी तो डॉयल 100 ने आकर उठवाया, ये थी वजह

इंदौर. पत्नी विवाद के चलते बच्चों को लेकर मायके चली गई। काफी प्रयास के बाद भी वह वापस लौटने को तैयार नहीं हुई तो पति जान देने के लिए रेलवे पटरी पर पहुंच गया। पटरी पर उसे लेटा देख लोग पहुंचे। डॉयल 100 को भी बुलाया गया। काफी मशक्कत के बाद उसे हटाया जा सका।
हीरा नगर इलाके में एमआर-10 ब्रिज के नीचे रेलवे पटरी पर शनिवार शाम 4 बजे एक युवक लेटा हुआ था। राहगीरो ने देखा तो उसे हटाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। तब डॉयल 100 पर जानकारी दी गई। मौके पर हीरा नगर थाने की डॉयल 100 पहुंची। डॉयल 100 के सिपाही मुकेश जादौन, पायलेट मोरेश्वर आरस ने युवक को समझाने की कोशिश की। वह कहने लगा कि आज अगर बचा लोगे तो बाद में आत्महत्या कर लूंगा। उसका पत्नी से विवाद हो गया। आए दिन दोनो के बीच कहासुनी होती थी। इसी के चलते दोनो बच्चों के साथ पत्नी अपने मायके चली गई। काफी प्रयास के बाद भी वह नहीं लौटी तो तनाव में पति शराब पीने लगा। वह नशा मुक्ति केंद्र पर काम करता है। डॉयल 100 के स्टॉफ ने उसकी कॉउसलिंग की।
उसे भरोसे में लेकर पटरी से हटाया। गनीमत रही कि तब तक वहां से कोई ट्रेन नहीं गुजरी। डॉयल 100 उस युवक को थाने लेकर आई। उसके परिवार को थाने बुलाया गया। परिवार के लोग भी उसकी तलाश कर रहे थे। युवक ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया था। थाने पर टीआई राजीव भदौरिया ने भी उसकी कॉउसङ्क्षलग की। समझाया कि वह आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठाए। बतातें है कि परिवार ने इस घटना की जानकारी देने के लिए पत्नी को फोन किया और बुलाया तब भी वह नहीं आई। फिलहाल परिवार उसे ले गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो