scriptसौतेले पिता ने पहले सुपारी देकर करवाया हमला, अब रास्ते में रोककर देने लगा ये धमकी | indore crime news, heera nagar area, Stepfather made betrayal attack | Patrika News

सौतेले पिता ने पहले सुपारी देकर करवाया हमला, अब रास्ते में रोककर देने लगा ये धमकी

locationइंदौरPublished: Feb 22, 2020 10:34:13 pm

Submitted by:

Chintan

हीरा नगर इलाके का मामला, पहले सुपारी देकर करवाया था हमला

सौतेले पिता ने पहले सुपारी देकर करवाया हमला, अब रास्ते में रोककर देने लगा ये धमकी

सौतेले पिता ने पहले सुपारी देकर करवाया हमला, अब रास्ते में रोककर देने लगा ये धमकी

इंदौर. बैंक कर्मी सौतेली बेटी पर सुपारी देकर हमला करवाया गया। केस में जमानत मिलने के बाद सौतेला पिता अब समझौते के लिए दबाव बनाने लगा। युवती ने जब शिकायत की तो पुलिस ने केस दर्ज उसे गिरफ्तार किया।
टीआई हीरा नगर राजीव भदौरिया ने बताया कि इलाके में रहने वाली 21 वर्षीय युवती की रिपोर्ट पर सौतेले पिता धर्मेंद्र चौकसे (40) निवासी परदेशीपुरा के खिलाफ केस दर्ज किया। युवती निजी बैंक में काम करती है। विवाद के चलते दस महीने पहले धर्मेंद्र ने 30 हजार रुपए की सुपारी देकर युवती पर चाकू से हमला करवाया था। घटना की जांच में खुलासा हुआ तो धर्मेंद्र को भी आरोपी बनाया गया। कुछ समय पहले मामले में जमानत मिलने पर आरोपी जेल से छूटा। इसके बाद से वह फिर युवती का पीछा करने लगा। सोमवार रात घर जाते समय गौरी नगर इलाके में उसने युवती को रोक लिया। वह केस में समझौते के लिए दबाव बनाने लगे। उसने युवती को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के चलते युवती घबरा गई। मंगलवार को उसने परिवार को घटना बताई। फिर वे लोग हीरा नगर थाने पहुंचे। मामले में बुधवार को पुलिस ने धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। उसे पुलिस गुरुवार को कोर्ट में पेश करेंगी। पूर्व में मिली जमानत को भी निरस्त पुलिस करवाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो