गुजरात में ट्रैक्सी के लिए लगती मारुति ईको कार, इंदौर से चुराकर बेचते

गुजरात में ट्रैक्सी के लिए लगती मारुति ईको कार, इंदौर से चुराकर बेचते
गुजरात में ट्रैक्सी के लिए लगती मारुति ईको कार, इंदौर से चुराकर बेचते,गुजरात में ट्रैक्सी के लिए लगती मारुति ईको कार, इंदौर से चुराकर बेचते,गुजरात में ट्रैक्सी के लिए लगती मारुति ईको कार, इंदौर से चुराकर बेचते

Chintan Vijayvargiya | Updated: 12 Oct 2019, 10:00:00 AM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

हीरा नगर पुलिस ने कार चोर गिरोह को पकड़ा, तीन आरोपियों की है तलाश, 12 कारे हुई जब्त

इंदौर. इंदौर से कारे चुराकर गुजरात में बेच देने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। गुजरात में मारुति ईको कार टैक्सी के रुप में इस्तेमाल होती है। इन गाडिय़ों पर ही गिरोह टॉरगेट करता। गिरोह से 24 कार चोरी की वारदात पता चल चुकी है। जिसमें 12 कार पुलिस ने जब्त भी कर ली।

एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया हीरा नगर पुलिस ने नईम उर्फ नवाब खान (34) निवासी सिंकदराबाद कालोनी, मुजस्सिम पिता मो. समोल (29) निवासी गोधरा गुजरात, इमरान शाह निवासी हारुन कालोनी, इरफान खान निवासी बडवाली चौकी को गिरफ्तार किया है। नईम ने अपने साथी स²ाम खान व तौसीफ खान के साथ मिलकर कार चोरी की वारदात की। पुलिस को उसके दोनो साथियों की तलाश है। इन्होंने खजराना, लसूडिया, कनाडिया, सदर बाजार, जूनी इंदौर, एमजी रोड, रावजी बाजार, संयोगितागंज, भंवरकुआं, सेंट्रल कोतवाली, पढऱीनाथ, मल्हारगंज, तुकोगंज, देवास में २४ कार चोरी की वारदात कबूली। इनके पास से १२ कार जब्त भी कर ली गई। एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी, एएसपी डॉ. प्रशांत चौबे, सीएसपी निहित उपाध्याय व टीआई राजीव भदौरिया की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

गुजरात में ट्रैक्सी में होता इस्तेमाल

गुजरात में टैक्सी के रुप में मारुति ईको कार का काफी इस्तेमाल होता। इसी के चलते इस कार की डिमांड रहती। गिरोह के लोग मुख्यत इसी कार को टॉरगेट करते। पुलिस ने जब वाहन चेकिंग में नईम को रोका तो उसके साथ मुजस्सिम भी था। वह चोरी की कार देखने आया था। उसे वापस गुजराज जाने के लिए नईम छोडऩे जा रहा था। पुलिस को देख उन्होंने गाड़ी पलटाई तो पीछा कर पकड़ा गया। आरोपियों से एसआई जगदीश मालवीय, एचएच कुरैशी, महेंद्र सिंह, पंकज, सुनील, सौरभ सिंह व अजीत पूछताछ कर रहे है। पुलिस टीम को एसएसपी ने नकद इनाम देने की घोषणा की।

गुजरात में बेच देते कारे

नईम, स²ाम खान व तौसिफ खान ने वर्ष 2018 व 2019 में शहर से दो दर्जन कारे चोरी की। इनमें मारुति ईको, स्वीफ्ट व सेंट्रो कारे है। इन कारो को गोधरा में मुजस्सिम को 16 गाडिय़ा बेची। ३ गाडिय़ा उन्होंने इरफान निवासी बडवाली चौकी व 2 कारे इमरान शाह को दी। आरोपी मुजस्सिम ने बताया कि उसने नबाव से 16 गाडिय़ा खरीदी। इन गाडिय़ो को इम्तियाज डाहिया निवासी गुजरात को 12 कारे बेची दी। बाकी चार गाडिय़ा उसके घर पर बेचने के लिए रखी थी। पुलिस टीम अब इम्तियाज की तलाश में गुजरात जाएंगी। उसके पास से 12 कारे जब्त की जाना है। नबाव पहले भी ट्रक चोरी में गुजरात में पकड़ा चुका है। उसके आपराधिक रिकॉर्ड पता किया जा रहा है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned