पीछा हुए मनचले पहुंच गए घर, मां समझाई आई तो करने लगे बदसलूकी

कनाडिया इलाके की घटना, पुलिस ने चारो आरोपियों को पकड़ा

इंदौर. कोचिंग से घर लौट रही छात्रा का पीछा कर युवक छेड़छाड़ करने लगे। घर पहुंचकर भी गाली गलौज करना शुरु कर दिया। जब मां वहां पहुंची और विरोध किया तो उनके साथ बदसलूकी की गई।

कनाडिया पुलिस ने बताया कि इलाके में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी कोचिंग खत्म कर पैदल घर जा रही थी। वह नौ वी कक्षा में पढ़ाई करती है। घर जाते समय रास्ते में उसे सौरभ सोलंकी, किशोर शाक्यवार, राज, कालू निवासी बापू गांधी नगर मिले। सौरभ ने उसे रुकने के लिए कहां। उसकी बात को अनसुना कर किशोरी घर जाने लगी तो चारो ने उसका पीछा किया। घबराकर किशोरी भागकर अपने घर चली गई। युवक भी पीछा करते हुए उसके घर तक आ गए। किशोरी ने दरवाजा बंद किया तो बाहर खड़े होकर युवक गाली गलौज करने लगे। घटना के समय घर कोई नहीं था। एक परिचित ने किशोरी की मां को फोन कर बुलाया।

बेटी को साथ लेकर मां युवकों के पास गई। उन्होंने छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने रिक्शा के अंदर किशोरी की खींचने की कोशिश की। मां ने बीच बचाव किया तो हाथ पकडक़र उन्हें रिक्शा में खींच लिया।
इसी दौरान वहां से निकल रही डॉयल 100 को देखकर किशोरी ने शोर मचाया। पुलिस ने पीछा कर सौरभ व किशोर को पकड़ लिया। राज व कालू को रविवार को पकड़ा गया। किशोरी के रिश्तेदार से युवकों की दोस्ती है। इसी कारण किशोरी उन्हें जानती थी। पुलिस ने छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया। सोमवार को चारो आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश करेंगी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned