दिल्ली से शादी में आए रिटायर आयकर अधिकारी हुए लापता, दस दिन बाद इस हालत में देख परिजन चौंके

कनाडिय़ा इलाके का मामला, 10 दिन से परिवार कर रहा था तलाश

By: Chintan

Published: 07 Mar 2020, 06:00 AM IST

इंदौर. दिल्ली से आए रिटायर आयकर अधिकारी का शव खेत में मिला। छोटे भाई की बेटी की शादी में शामिल होने वे इंदौर आए थे। शादी समारोह से लापता होने पर 10 दिन से परिवार के लोग तलाश में जुटे थे।

कनाडिय़ा बायपास पर एक खेत पर बुर्जुग का शव मिला। खेत के चौकीदार ने शव देखकर डॉयल 100 पर जानकारी दी। उनके पास मिले आईडी कार्ड से पहचान रामविलास संखवार (75) निवासी रोहिणी दिल्ली के रुप में हुई। 27 फरवरी को उनकी गुमशुदगी रिपोर्ट कनाडिय़ा थाने पर दर्ज कराई गई थी। वे दिल्ली में केंद्रीय आयकर विभाग में अधिकारी थे। रिटायर होने के बाद परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी सोमवती व चार बेटिया है। रामविलास के छोटे भाई अशोक संखवार की बेटी की शादी 26 फरवरी बायपास पर भंडारी रिसोर्ट में थी। इसी दिन रात को बाथरुम का कहकर रामविलास गए फिर वापस नहीं लौटे। परिवार के लोगो ने उनकी तलाश शुरु की। इलाके में उनका फोटो लगाकर लापता होने के पोस्टर भी लगाए।

शुक्रवार को शव मिलने के बाद पुलिस ने परिवार को जानकारी दी। भंडारी रिसोर्ट से खेत की दूरी आधा किलोमीटर है। यहां बीच में पानी भरा रहता है। बीमारी के चलते रामविलास की याददाश कमजोर थी। कई बार वे चीजे भूल जाते। संभवत रास्ता भटकने से वे यहां आ गए। पानी के चलते गाद जमा थी तो वे उसमें गिर गए। बाहर नहीं निकल पाने पर तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। शव कई दिन पुराना होने के चलते खराब हो गया था। एमवाय अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम हुआ। परिवार के लोग 4 मार्च को ही दिल्ली वापस लौटे थे। कनाडिय़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned