scriptआरोपियों को पकड़ पुलिस पहुंची पेट्रोल पंप के संचालक के घर तो परिवार को चोरी का पता चला | indore crime news, kanadia area, theft by sarvent, Petrol pump onwer | Patrika News

आरोपियों को पकड़ पुलिस पहुंची पेट्रोल पंप के संचालक के घर तो परिवार को चोरी का पता चला

locationइंदौरPublished: Feb 16, 2020 10:53:14 pm

Submitted by:

Chintan

कनाडिय़ा इलाके का मामला, जेवर व नकदी लेकर साथी हो गया फरार

आरोपियों को पकड़ पुलिस पहुंची पेट्रोल पंप के संचालक के घर तो परिवार को चोरी का पता चला

आरोपियों को पकड़ पुलिस पहुंची पेट्रोल पंप के संचालक के घर तो परिवार को चोरी का पता चला

इंदौर. कनाडिय़ा में पेट्रोल पंप संचालक के घर कर्मचारी ने ही जेवर व नकदी चुरा लिए। उसके साथी बायपास पर इंतजार कर रहे थे तब गाड़ी पर नंबर नहीं होने से पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी। इसी भी साथी ने माल चुराने के लिए फोन लगाया तो पुलिस को घटना का पता।
टीआई कनाडिय़ा आरडी कानवा ने बताया कि बायपास पर दो युवक आपस में चोरी करने की बात कर रहे थे। पास ही कनाडिय़ा थाने के सिपाही खड़े थे तो उन्होंने दोनो की बात सुन ली। उनकी बाइक पर नंबर भी नहीं थे तो पूछताछ शुरु की गई। उनके नाम भंवर व दिनेश निवासी राजस्थान है। इसी दौरान उनके साथी छगन का फोन आया। सिपाहियों ने फोन लेकर खुद बात की। छगन कह रहा था कि घर से जेवर व नकदी चुरा लिए है। में भाग रहा हूं तुम भी निकल जाओ। ये सुनते ही सिपाहियों भी हैरान रह गए। दोनो को थाने छोडऩे के बाद हुलिए के आधार पर छगन की तलाश शुरु की गई। लेकिन वह नहीं मिला।
पूछताछ में साथियों ने बताया कि बिचौली हप्सी रोड पर प्रकृति एवेन्यू निवासी चरण सिंह अरोरा के घर पर छगन काम करता है। जूनी इंदौर इलाके में अरोरा का पेट्रोल पंप है। जब पुलिस उनके घर पहुंची तो उन्हें चोरी का पता चला। छगन भी घर से भाग चुका था। घर से करीब डेढ़ लाख रुपए व सोने-चांदी के जेवर वह चुराकर ले गया। परिवार भी चोरी की बात सुनकर हैरान रह गया। भंवर व दिनेश भी घरो में काम करते है। पकड़ाए आरोपियों ने ही तीन दिन छगन को नौकरी पर रखवाया था। छगन ने फर्जी आधार कार्ड दिया था। कनाडिय़ा पुलिस ने अरोरा की रिपोर्ट पर चोरी का केस दर्ज किया है। छगन की तलाश में पुलिस लगी है। वह भी राजस्थान का रहने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो