साड़ी की जगह नाइट गाउन में आ गई मॉडल तो भडक़े आयोजक, बदतमीजी कर बाहर निकाला

विजय नगर इलाके का मामला, आयोजक पर लगाया आरोप

इंदौर. दिल्ली से कार्यक्रम में शामिल होने आई मॉडल ने आयोजक पर कपड़े को लेकर कमेंट्स करने का आरोप लगाया है। इवनिंग गाउन पहनकर आई मॉडल को साड़ी नहीं पहनने पर कमेंट्स किए गए। बाद में उसे बेइज्जती कर कार्यक्रम से भी निकाल दिया गया।

must read : चिडिय़ाघर / पिंजरे में अपने दो शावकों को मारकर खा गई शेरनी ‘बिजली’

विजय नगर पुलिस ने 26 वर्षीय मॉडल की रिपोर्ट पर डॉ. राजीव पाल के खिलाफ केस दर्ज किया। फरियादी मूल रुप से अरुणाचल प्रदेश की रहने वाली है। वह दिल्ली में रहकर मॉडलिंग कर रही है। पाल ने स्कीम 74 में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में उसे गेस्ट के रुप में बुलाया था। फरियादी के अनुसार शनिवार शाम 6 बजे वह इंदौर पहुंची। तब उसने कार्यक्रम आयोजक पाल से ड्रेस कोड के बारें में पूछा था। तब उन्होंने कुछ नहीं बताया। रविवार को भी युवती ने ड्रेस कोड का पूछा तो उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी। इसके चलते फरियादी कार्यक्रम में इवनिंग गाउन पहनकर आ गई। ये देखकर पाल ने उसे कहां कि ड्रेस कोड को साड़ी थी। वह इवनिंग गाउन पहनकर क्यों आई है। उसके कपड़ो को लेकर गलत तरीके से पाल कमेंट्स करने लगे जो फरियादी को काफी बुरी लगी। उसे कार्यक्रम से बेइज्जती कर निकाल दिया।

must read : 67 लड़कियों को बंधक बनाकर रखा था जीतू ने, 20 युवतियां नाबालिग, दर्ज होगा बलात्कार का केस!

घटना से आहत युवती विजय नगर थाने पहुंची। फरियादी के मुताबिक थाने में मौजूद पुलिसकर्मी उसकी सुनवाई करने को तैयार नहीं थे। तीन घंटे तक कार्रवाई के नाम पर उसे थाने में ही बैठाए रखा। मुंबई में एक नामी गु्रप के लिए वह मॉडलिंग करती है। अपने गु्रप के लोगो से संपर्क करने पर इंदौर के परिचितो का नंबर मिला। उनकी मदद से फरियादी ने अपनी बात पुलिस अफसरों को बताई। इसके बाद जाकर पुलिस ने केस दर्ज किया है। आयोजक के रुप में जो कमेंट्स आरोपी ने किए उससे युवती के सम्मान को ठेस पहुंची। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामले में अब पाल की तलाश पुलिस कर रही है।

Chintan Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned