scriptVIDEO: पत्नी को नशा देकर किया बेहोश, मुंह बोले मामा के साथ ज्वेलर्स के यहां की चोरी | indore crime news, palasia area, theft for shop | Patrika News

VIDEO: पत्नी को नशा देकर किया बेहोश, मुंह बोले मामा के साथ ज्वेलर्स के यहां की चोरी

locationइंदौरPublished: Jan 23, 2020 10:27:39 pm

Submitted by:

Chintan

पलासिया इलाके का मामला, घर पर कूलर व पलंग में छिपा रखी की चांदी

VIDEO: पत्नी को नशा देकर किया बेहोश, मुंह बोले मामा के साथ ज्वेलर्स के यहां की चोरी

VIDEO: पत्नी को नशा देकर किया बेहोश, मुंह बोले मामा के साथ ज्वेलर्स के यहां की चोरी

इंदौर. कॉल सेंटर कर्मचारी ने अपने मुंह बोले मामा के साथ मिलकर ज्वेलरी की दुकान में चोरी की। सीसीटीवी कैमरे में उसकी बाइक पर लिखा महाकाल नजर आया था। इसके आधार पर पुलिस उस तक पहुंच गई। वारदात के लिए जाने के पहले उसने पत्नी को नशीली दवाई देकर बेहोश कर दिया था।
एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी ने बताया कि पलासिया पुलिस ने पीयूष बंसल (25) निवासी तिलक नगर एक्सटेंशन को गिरफ्तार किया। टीआई विनोद दीक्षित, एसआई वरसिंह खडिय़ा, माधवसिंह भदौरिया, सिपाही देवेंद्र सिंह जादौन, सतीश अंजाना ने उससे पूछताछ की। पीयूष ने अपने मुंह बोले मामा मुकेश उर्फ सुरेश झा निवासी ग्वालियर के साथ मिलकर 8 जनवरी की रात कनाडिय़ा रोड पर रजत ज्वेलर्स पर चोरी की थी। यह दुकान विकास सोनी की है। दुकान के उपर परिवार रहता है। घटना के समय विकास अपने दोस्तों के साथ शिर्डी गया था। दुकान से करीब 25 किलो चांदी व 1 किलो 700 ग्राम सोना चोरी गया। मामले में पुलिस को मुकेश की तलाश है। घटना के दो दिन बाद वह ग्वालियर चला गया। यहां पर उसने एक सुनार को सोने के जेवर बेच दिया। चांदी के जेवर पीयूष व मुकेश ने बांट लिए। पीयूष ने कूलर व पंलग में यह चांदी छिपाकर रखी थी। पुलिस ने उसके घर से करीब 6 लाख रुपए की चांदी जब्त की है।
पीयूष एक साल पहले लव मैरिज के बाद पत्नी के साथ इंदौर आकर रहने लगा। वे दोनो एक कॉल सेंटर में काम करते है। रुपए की जरुरत व शौक पूरे करने के लिए उसे रुपए की जरुरत रहती। पीयूष पर तीन केस भी दर्ज है। चोरी के मामले में मुकेश ग्वालियर से फरार है। वह फरारी काटने के लिए पीयूष के घर आया था। इस दौरान उसने कहां कि तुम्हारी पत्नी को नौकरी करना पड़ रही है। कब तक ऐसा चलेंगा। इस तरह उसने पीयूष को चोरी के लिए तैयार किया। दिन में ग्राहक बनकर उन्होंने दुकान की रैकी की थी। घटना वाली रात पीयूष ने पत्नी को नशीली दवाई दी थी ताकि उसे इसका पता नहीं चले। पीयूष की मां ग्वालियर में ग्लोसी वल्र्ड पब्लिक स्कूल संचालित करती है। पुलिस टीम मुकेश व सुनार की तलाश में ग्वालियर गई है। पीयूष की रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो