एमजी रोड पर जब तेजी से दौड़ी ये कार, फिर दिखा ये नजारा

सेंट्रल कोतवाली इलाके का मामला, कार सवार मौके से भाग निकला

By: Chintan

Published: 07 Jul 2019, 09:30 AM IST

इंदौर. तेज रफ्तार में जा रहे कार सवार ने सडक़ किनारे खड़ी आधा दर्जन दो पहिया को टक्कर मार दी। घटना के चलते अफरातफरी मच गई है। लोग इक_ा हुए तो कार सवार गाड़ी लेकर भाग निकला। विवाद बढऩे पर दो युवक वहां से भाग गए जबकि एक कार लेकर भाग निकला। इनके एक साथी को लोगो ने पकड़ लिया।

सेंट्रल कोतवाली पुलिस ने बताया मृगनयनी चौराहे के पास मूले टॉवर की पॉर्र्किंग में दो पहिया गाडिय़ां खड़ी थी। शनिवार रात ८ बजे राजवाड़ा तरफ से अल्ट्रो कार आई। उसमें चार लोग सवार थे। कार का संतुलन बिगड़ा तो उसने पॉर्र्किंग में खड़ी करीब आधा दर्जन दो पहिया गाडिय़ों को टक्कर मार दी। कई गाडिय़ों को टक्कर मारने के चलते वहां अफरातफरी मच गई। जिन गाडिय़ों को टक्कर मारी उनके मालिक इक_ा हो गए। उन्होंने नाराजगी जताई तो कार सवार युवक विवाद करने लगा। काफी देर तक वहां हंगामे की स्थिति बनी। विवाद बढऩे पर दो युवक वहां से भाग गए जबकि एक कार लेकर भाग निकला। इनके एक साथी को लोगो ने पकड़ लिया।

मौके पर पहुंची सेंट्रल कोतवाली पुलिस उसे ले गई। पुलिस ने जयवंश पिता बालकिशन निवासी नार्थतोड़ा की रिपोर्ट पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। जयवंश ने बताया कि मूले टावर में उसके जूते चप्पल की दुकान है। घटना के पांच मिनट पहले ही उसने गाड़ी वहां खड़ी की थी। कुछ देर पहले घटना होती तो वह भी चपेट में आ जाता। कार चालक काफी तेज रफ्तार में था। उसकी बातो से लग रहा था कि वह काफी नशे में भी था।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned