scriptटिंडर एप पर करता युवतियों से दोस्ती, फिर करता यहा घिनौना काम | indore crime news, tukogunj area, rep case | Patrika News

टिंडर एप पर करता युवतियों से दोस्ती, फिर करता यहा घिनौना काम

locationइंदौरPublished: Oct 16, 2019 08:25:28 pm

Submitted by:

Chintan

तुकोगंज पुलिस ने पकड़ा, रुपए ऐंठने के बाद हो जाता है गायब

टिंडर एप पर करता युवतियों से दोस्ती, फिर करता यहा घिनौना काम

टिंडर एप पर करता युवतियों से दोस्ती, फिर करता यहा घिनौना काम

इंदौर. सोशल मीडिया एप के जरिए लड़कियों से दोस्ती कर उन्हें अपने जाल में फंसा लेता। कई लड़कियों से रुपए ऐंठे वही एक युवती के साथ उसने इंदौर की होटल में बलात्कार किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।
भोपाल में रहने वाली युवती की रिपोर्ट पर तुकोगंज पुलिस ने अमन वर्मा निवासी जम्मू के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया था। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। टिंडर एप के जरिए उसने युवती से दोस्ती की थी। इसी के बाद उसे इंदौर में तुकोगंज इलाके की एक होटल में लेकर आया। यहां पर उसने युवती से बलात्कार किया। साथ ही उसने युवती को अपने झांसे में लेकर 40 हजार रुपए उधार भी लिए थे। बाद में बात करना बंद कर दिया। उसका मोबाइल भी बंद था। युवती ने तलाश की तो भी संपर्क नहीं हो सका। इसी के बाद युवती ने भोपाल में शिकायत की। मामला तुकोगंज थाने भेजा गया। बुधवार को पुलिस ने अमन को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि टिंडर एप के जरिए 14 लड़कियों से उसकी दोस्ती है। एक-दो से रुपए उसने उधार भी लिए थे जिन्हें वापस लौटा दिए। केस दर्ज होने की भनक लगने पर वह दिल्ली भाग गया था। वह फिलहाल भोपाल में ही रहता है।
टीआई निर्मल श्रीवास ने बताया कि अभी किसी अन्य युवती ने उसके खिलाफ शिकायत नहीं की है। भोपाल से भी उसकी जानकारी ले रहे है। अमन पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। गुरुवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो