scriptऑटो में सवारी बनकर बैठे बदमाश, चाकू दिखाकर की वारदात, फिर इस तरह आए पकड़ में | indore crime news, vijay nagar loot, two person arrested | Patrika News

ऑटो में सवारी बनकर बैठे बदमाश, चाकू दिखाकर की वारदात, फिर इस तरह आए पकड़ में

locationइंदौरPublished: Dec 14, 2019 12:16:47 pm

Submitted by:

Chintan

विजय नगर इलाके का मामला, एक आरोपी महाराष्ट्र भाग निकला

ऑटो में सवारी बनकर बैठे बदमाश, चाकू दिखाकर की वारदात, फिर इस तरह आए पकड़ में

ऑटो में सवारी बनकर बैठे बदमाश, चाकू दिखाकर की वारदात, फिर इस तरह आए पकड़ में

इंदौर. ऑटो रिक्शा में सवारी बनकर तीन बदमाश बैठे। चाकू दिखाकर मोबाइल व रिक्शा छीन लिया। फरियादी बचने के लिए भागा तो रास्ते में पुलिसवालें मिल गए। पुलिस ने आसपास तलाश की तो एक बदमाश मिल गया। बाद में उसके साथी को भी पकड़ा गया।
विजय नगर पुलिस ने राजा अग्रवाल (20) निवासी कैलोद हाला की रिपोर्ट पर नन्नू उर्फ यश बुंदेला (18) निवासी श्याम नगर, संदीप उर्फ बिट्टू पटेल (21) निवासी नंदानगर व राम सेठ उर्फ रितिक निवादी नंदानगर के खिलाफ केस दर्ज किया। तीनो आरोपी सवारी बनकर फरियादी की रिक्शा में विजय नगर चौराहे से बैठे। रेडिसन पहुंचने पर उन्होंने राजा से एमआर 10 पर चलने को कहां। राजा ने जाने से मना किया तो नन्नू ने चाकू निकाल लिया। उसका मोबाइल, रुपए छीन लिए। राजा पर वह वार करता इसके पहले वह रिक्शा छोडक़र भाग निकला। मेंदाता अस्पताल के पास गश्त कर रहे सिपाही आलोक फ्राङ्क्षसस व आशीष शर्मा को राजा मिला। उसने सिपाहियों को घटना बताई। तब सिपाहियों ने भमोरी बीट के पुलिसकर्मियों को लिया व बदमाशो की तलाश में निकले।
भमोरी में उन्हें नन्नू पैदल जाते दिखा। फरियादी ने उसे पहचाना तो वह भागने लगा। पीछा कर पुलिस ने उसे पकड़ा। उसके पास से चाकू जब्त हुआ। थाने लाकर पूछताछ में दोनो साथियों के नाम बताए। तब संदीप को भी पकड़ा गया। संदीप के पास से मोबाइल व ऑटो रिक्शा मिला। राम फिलहाल फरार है। उसके महाराष्ट्र में होने की जानकारी मिली है। आरोपियों को नशे की लत है। इसी के चलते वे वारदात करते है। यश पर पलासिया में तीन, विजय नगर में एक केस दर्ज है। दोनो आरोपियों से अन्य वारदात को लेकर पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो