scriptपति बोला, मोबाइल पर ज्यादा बात मत करो, फिर पत्नी ने कर दिया ये काम | indore crime news, wife commit suicide, Banganga area | Patrika News

पति बोला, मोबाइल पर ज्यादा बात मत करो, फिर पत्नी ने कर दिया ये काम

locationइंदौरPublished: Jul 03, 2019 09:16:44 pm

Submitted by:

Chintan

बाणगंगा इलाके का मामला, दो साल पहले की थी लव मैरिज

indore

पति बोला, मोबाइल पर ज्यादा बात मत करो, फिर पत्नी ने कर दिया ये काम

इंदौर. मोबाइल पर बात कर रही पत्नी को टोंकना पति को मंहगा पड़ गया। बाजार से सब्जी लेकर पति से लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी मिली। पति ने उसे मोबाइल का कम इस्तेमाल करने को कहां था जिससे वह नाराज हो गई।
बाणगंगा इलाके में राजाराम नगर निवासी नेहा (24) पति गोविंद रावत ने मंगलवार रात घर में फांसी लगा ली। पति दीपक के मुताबिक दो साल पहले उनकी शादी हुई। उनका आठ माह का बेटा है। पहले वह एक निजी बैंक में काम करता था। अभी वह बाणगंगा इलाके में एक दवाई फैक्ट्री में काम करता है। मंगलवार रात वह घर लौटा तो पत्नी फोन पर बात कर रही थी। तब उसने पत्नी को मोबाइल का कम इस्तेमाल करने की बात कही। बतातें है कि वह अपने ममेरी बहन से बात कर रही थी। इसके बाद वह सब्जी लेने चला गया। कुछ देर बाद वह लौटा तो पत्नी फांसी पर लटकी मिली। बाणगंगा पुलिस को जानकारी दी तो उन्होंने शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया।
टीआई इंद्रमणि पटेल ने बताया कि युवती ट्रैजर आईलैंड मॉल में एक शोरूम में काम करती थी। नेहा के फोन पर बात करने पर गोङ्क्षवद ने कहां था कि दिन भर फोन पर बात करती हो। ये बात नेहा को नागवार गुजरी। उसने फोन दीवार पर फेंक कर मारा तो वह भी टूट गया। नेहा ने गोविंद से लव मैरिज की थी। घटना के चलते उसके परिजन को जानकारी दी तो उन्होंने आने से इनकार कर दिया। उनका कहना था कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है तो अब हमें उससे कोई मतलब नहीं। परिवार देवास के पास रहता है। बुधवार को उसका पोस्टमॉर्टम नहीं हो पाया। परिवार को नोटिस दिया है इसके बाद भी वे नहीं आते है तो पोस्टमॉर्टम करा शव पति को सौंपा जाएगा। बाणगंगा पुलिस ने मर्ग कायम किया है। नवविवाहिता का मामला होने के चलते सीएसपी मामले की जांच करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो