पति को भेजी अपनी ये तस्वीर, फिर सामने आई ये हैरान कर देने वाली घटना

कनाडिय़ा इलाके का मामला, बेटे के एडमिशन को लेकर हुआ था विवाद

 

By: Chintan

Published: 01 Jul 2019, 06:49 PM IST

इंदौर. बेटे के एडमिशन के लिए पति साथ जाने को तैयार नहीं हुआ। दंपत्ति में काफी विवाद हुआ तो पत्नी ने फांसी के फंदे की फोटो पति को वाट्सऐप किया। महिला की जान बचाते इसके पहले वह फांसी पर लटक गई।

कनाडिय़ा इलाके के गोकुल नगर निवासी मनदीप कौर (25) पति प्रदीप बैनीवाल ने गुरूवार शाम घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जांचकर्ता एएसआई विष्णु मालवीय ने बताया, मनदीप व प्रदीप की दोस्ती फेसबुक पर वर्ष 2013 में हुई। चेटिंग के दौरान बात होने लगी तो प्यार हो गया। दोनो ने परिवार की सहमति से वर्ष 2015 में शादी कर ली। मनदीप जमशेदपुर, झारखंड की रहने वाली थी। शादी के बाद वह इंदौर आ गई। पति प्रदीप प्रॉपर्टी ब्रोकर है। वही मनदीप पालीवाल नगर में ब्यूटी पार्लर संचालित करती थी। उनका तीन साल का एक बेटा है। मनदीप की मां व बहन इंदौर आए हुए थे। गुरूवार को उसने पति से कहां कि बेटे का किसी अच्छे स्कूल में एडमिशन करवाना है। इसके लिए कुछ स्कूलो में चलते है। प्रदीप ने साथ जाने से इनकार करते हुए पिता को ले जाने की बात कही। इस पर दोनो का विवाद हुआ। पति घर से चला गया।

दोपहर 2.30 बजे मनदीप ने स्कूल चलने के लिए फोन किया तो वह घर आ गया। तब भी दोनो में काफी विवाद हुआ। कुछ देर बाद वह वापस घर से चला गया। शाम 5.30 बजे मनदीप ने पंखे पर फांसी का फंदा बनाकर फोटो लिया और वाट्सऐप पर पति को भेजा। फोटो देखकर प्रदीप घबरा गया। उनसे फोन लगाया लेकिन मनदीप ने बात नहीं की। तब प्रदीप ने अपने पिता को फोन कर बताया कि मनदीप फांसी लगा रही है उसे रोको। पिता, मनदीप की मां व बहन ने काफी कोशिश की लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। घर पहुंचकर प्रदीप ने दरवाजा तोड़ा तो मनदीप फांसी पर मिली। उसे फंदे से उतारकर बॉम्बे अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया। अक्सर दंपत्ति में विवाद होते थे। शुक्रवार को एमवाय अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम हुआ। बेटे के एडमिशन को लेकर हुए विवाद में उसने आत्महत्या कर ली। कनाडिय़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned