scriptपोहे में नहीं डाली पत्नी ने सेव, पति ने टोंका तो उठा लिया खौफनाक कदम | indore crime news, wife suicide case, rajendra nagar case | Patrika News

पोहे में नहीं डाली पत्नी ने सेव, पति ने टोंका तो उठा लिया खौफनाक कदम

locationइंदौरPublished: Dec 08, 2019 10:04:24 pm

Submitted by:

Chintan

राजेंद्र नगर इलाके का मामला, पहले भी कर चुकी है आत्महत्या का प्रयास

पोहे में नहीं डाली पत्नी ने सेव, पति ने टोंका तो उठा लिया खौफनाक कदम

पोहे में नहीं डाली पत्नी ने सेव, पति ने टोंका तो उठा लिया खौफनाक कदम

इंदौर. घर में पोहे बनाने पर पत्नी ने बिना सेंव डाले पति को दे दिए। पति ने इस पर टोंक दिया तो नाराज पत्नी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इसकी जांच कर रही है।
राजेंद्र नगर इलाके में भीम नगर स्थित आईडीए भवन से गिरने पर मंगला पति विक्रम (26) की तीसरी मंजिल से गिरने पर मौत हो गई। घटना के चलते महिला को लेकर परिजन एमवाय अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पति विक्रम ने बताया कि वह ऑटो रिक्शा चालक है। उसके दो बच्चें है। पहले भी तीन-चार बार पत्नी आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। हर बार बड़ी मशक्कत से वह उसे बचाकर लाया। पति के अनुसार रविवार को पहली बार पत्नी ने महाराष्ट्रीयन पोहे बनाए थे। इसमें उसने सेंव नहीं डाली। पति ने सेंव को लेकर पूछा तो अचानक पत्नी दौड़ते हुए दरवाजे तरफ गई। और उसने नीचे छलांग लगा दी। सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि पति कुछ समझ नहीं पाया। चार साल पहले दोनो की शादी हुई। वह अकोला, महाराष्ट्र की रहने वाली है। नवविवाहिता होने के चलते रविवार को उसका पोस्टमॉर्टम नहीं हो पाया। परिजन के आने पर सोमवार को पोस्टमॉर्टम होगा। राजेंद्र नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु की है। पता किया जा रहा है कि महिला कैसे गिरी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो