ELECTION RESULTS : भाजपा की ‘सुनामी’, लीड 3 लाख पार, ढोल-ढमाकों के साथ जश्न शुरू VIDEO

ELECTION RESULTS : भाजपा की ‘सुनामी’, लीड 3 लाख पार, ढोल-ढमाकों के साथ जश्न शुरू VIDEO

Hussain Ali | Publish: May, 23 2019 01:23:55 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

लोकसभा चुनाव परिणामों के रुझान की शुरूआत होते ही भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल हो गया।

इंदौर. लोकसभा चुनाव परिणामों के रुझान की शुरूआत होते ही भाजपा कार्यालय में जश्न का माहौल हो गया। यहां सबसे पहले से ही पोस्टर लगा है, जिसमें मोदी को ही देश का अगला पीएम बताया गया है। रुझानों ने कार्यकर्ताओं का जोश हाई कर दिया। इंदौर में शंकर को जिस तरह से बढ़त मिल रही है, उसके बाद साफ हो गया सत्ता की चाबी उनके हाथ में आएगी। शंकर लालवानी को दोपहर 1 बजे तक 3 लाख 25 हजार से ज्यादा मतों की बढ़त मिल चुकी है।

इंदौर भाजपा दफ्तर में बड़ी स्क्रीन पर चुनाव परिणाम देखने की व्यवस्था की गई है। रुझान आते ही कार्यकर्ताओं और नेताओं के चेहरे खुशी से लबरेज नजर आए। एक-दूसरे को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया, वहीं मोदी के नाम से नारे लगने लगे। इंदौर ही नहीं बल्कि मालवा-निमाड़ के सभी जिला मुख्यालयों पर कमोबेश यही स्थिति नजर आई। हर तरफ भाजपा के कार्यकर्ता खुशी से झूम रहे थे और कई स्थानों पर तो विजय का जश्न भी मनाया जाना शुरू हो गया। जैसे-जैसे परिणामों से बीजेपी को चौतरफा बढ़त के रुझान का पता लगता गया, वैसे-वैसे ढोल-ढमाकों के साथ कार्यकर्ता समूह के समूह वहां आते गए। इंदौर में मालिनी गौड़, कैलाश विजयवर्गीय, सभी विधायकों और विधानसभाओं में प्रमुख नेताओं के घरों पर भी जश्न का माहौल बन गया।

shankar

एयरपोर्ट पर भी लगाई स्क्रीन

लोकसभा चुनाव को लेकर मतगणना शुरू हो चुकी है। देवी अहिल्या बाई होलकर एयरपोर्ट पर भी यात्रियों को ताजा नतीजों की जानकारी देने के लिए लाइव स्क्रीन लगाई गई है जिस पर चुनाव परिणाम पर की ताजा जानकारी दी जा रही है।

modi

ठंडे पानी की व्यवस्था

मतगणना में लगे कर्मचारी व राजनीतिक दलों के सदस्यों के पीने के पानी की व्यवस्था चाक-चौबंद की गई। गर्मी को देखते हुए जगह-जगह वॉटर कूलर लगाए गए ताकि ठंडक देते रहे। पानी की बॉटल किसी को भी अंदर नहीं ले जाने दी गई।

खजराना गणेश की शरण में पहुंचे लालवानी

एक तरफ मतगणना में लीड बढ़ती जा रही थी तो दूसरी तरफ भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी खजराना गणेश की शरण में पहुंचे। मंदिर में पहुंचने के बाद उन्होंने दर्शन किए और कुछ देर ध्यान लगाया। पुजारी ने उन्हें बधाई दी। कुछ देर रूकने के बाद वे भाजपा कार्यालय की ओर रवाना हो गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned