इंदौर की फिटनेस ट्रेनर ने जीता मिसेस इंडिया ग्लोब का खिताब

इस खिताब को लेकर वे मंगलवार शाम इंदौर पहुंची।

इंदौर. ‘एज इज जस्ट ए नंबर ’ अगर आपके अंदर हौसला और कुछ करने की चाह हो तो किसी भी उम्र में आप ऊंचे मकाम हासिल कर सकते हो। इस बात को सच साबित किया है शहर की जुम्बा ट्रेनर श्रद्धा पंडित ने। श्रद्धा ने 30 नवंबर को दिल्ली (फरीदाबाद) में हुई मिसेज इंडिया-2019 प्रतियोगिता में 45 साल की उम्र में मिसेस इंडिया ग्लोब का खिताब अपने नाम किया। इस खिताब को लेकर वे मंगलवार शाम इंदौर पहुंची।

इंदौर की फिटनेस ट्रेनर ने जीता मिसेस इंडिया ग्लोब का खिताब

उन्होंने बताया कि कॉम्पीटिशन के नेशनल कॉस्ट्यूम राउंड में मैंने मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए महेश्वर की महिला हथकरघा कारीगरों द्वारा बनाए गए परिधान और गहने पहने। इसके पीछे मेरा उद्देश्य लोगों को मध्यप्रदेश को लोक-कला और संस्कृति से परिचित करवाना था। इस पूरे सफर में मेरे पति और बेटों के हौसलों ने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया। मुझे मिसेस इंडिया ग्लोब के खिताब के साथ ही मिसेस ग्लोइंग स्किन, मिसेस एक्टिव और एमपी स्टेट ऑफ डायरेक्टर का भी टाइटल जीता है।

हुसैन अली
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned