इंदौर की यह गर्ल करेगी जी टीवी के नए शो में लीड रोल

इंदौर की यह गर्ल करेगी जी टीवी के नए शो में लीड रोल

Shruti Agrawal | Publish: Sep, 21 2016 02:20:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

जीटीवी पर प्रसारित हो रहे नए शो 'जिंदगी की महक' में समीक्षा का सिलेक्शन हुआ है। 'जिंदगी की महक' में लीड रोल कर रही हैं।


इंदौर। मुझे सेट डिजाइनिंग का शौक था। कॉलेज में पढ़ाई करते हुए इस पर ही फोकस रखा था। कुछ प्रोजेक्ट्स और डॉक्यूमेंट्रीज बनाते समय एक्टिंग भी की। इसके बाद लगा कि सेट डिजाइनिंग के बजाय मेरे लिए सही कॅरियर ऑप्शन एक्टिंग है। इसलिए छोटी-छोटी डॉक्यूमेंट्रीज में काम करके अपनी एक्टिंग स्किल को ग्रूम करना शुरू किया। इस ग्रूमिंग की मदद से ही आज यह बड़ा ब्रेक मिल पाया है। यह कहना है इंदौर की समीक्षा जायसवाल का। वे जीटीवी पर प्रसारित हो रहे नए शो 'जिंदगी की महक' में लीड रोल कर रही हैं। लीड रोल के लिए समीक्षा का सिलेक्शन हुआ है। 

कॉन्फिडेंस बढ़ा तो पहचाना टैलेंट  

डीएवीवी के ईएमआरसी से पढ़ाई पूरी करने वाली समीक्षा ने बताया, 'स्कूल और कॉलेज में छोटे-छोटे कार्यक्रमों में हिस्सा लेती थी। इससे कॉन्फिडेंस बढ़ा और अपने अंदर के टैलेंट को पहचाना। शुरुआत में इन्टर्नशिप भी की। इससे यह पता चला कि मुझे किस काम को करने में ज्यादा अच्छा और कम समय लग रहा है। इस प्रकार मुझे सही कॅरियर का सिलेक्शन करने में आसानी हुई।'

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned