युवती के इश्क में बांग्लादेश से इंदौर आई लड़की, शादी के बाद यह हुआ...

 युवती के इश्क में बांग्लादेश से इंदौर आई लड़की, शादी के बाद यह हुआ...
indore girl with bangladeshi girl controversial love on facebook at indore

इंदौर की एक युवती की बांग्लादेश की लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हुई। दोस्ती इतनी बढ़ी कि देशों ही नहीं रिश्तों की सीमाएं भी टूट गई।


इंदौर. आज के जमाने में सोशल मीडिया पर प्यार होना आम बात है, लेकिन इंदौर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।इंदौर की एक युवती की बांग्लादेश की लड़की से फेसबुक पर दोस्ती हुई। 

दोस्ती इतनी बढ़ी कि देशों ही नहीं रिश्तों की सीमाएं भी टूट गई। महिला थाना पुलिस के अनुसार इंदौर और बांग्लादेश के युवतियों में आपस में फेसबुक पर चैटिंग हुई। इसके बाद 2012 में प्यार परवान चढ़ा और साल 2013 में दो देशों की दूरियां खत्म कर बांग्लादेश की लड़की इंदौर आ गई, यहीं उसने रहने के लिए कॉलेज में भी एडमिशन ले लिया।

यह भी पढ़ें:- 4 साल की बच्ची से करवाते थे घर के काम, गर्म पॉलीथीन से जलाता था पिता.

जब इंदौर की युवती के घरवालों ने इन दोनों के इश्क की भनक लगी तो उसका विवाह कर दिया। फिर पति के साथ इसी शर्त पर हनीमून के लिए गई कि बांग्लादेश वाली युवती भी उसके साथ जाएगी, लेकिन वहां पति के साथ हनीमून की बजाए पति को दोनों युवतियां कमरे में बंद कर भाग गई।

यह भी पढ़ें:-Video Icon प्रेमिका की हत्या कर दफनाया, कब्र के ऊपर सोता रहा यह LOVER

पति पर दहेज प्रताडऩा का केस
प्रिटिंग प्रेस में काम करने वाले महेश से अप्रैल 2015 को विवाह करने वाली इंदौर की युवती ने अपने पति महेश पर प्रताडऩा का आरोप लगाया। 25 मई 2016 को आरोप लगाकर मायके आकर रहने लगी। वहीं बांग्लादेश वाली युवती हॉस्टल में रह रही है। पुलिस ने मामला समझा है, जिसके बाद दोनों को दोनों पति-पत्नी को समझाईश दी लेकिन कोई असर नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें:-
STING: जूस पार्लरों में PRIVACY का खेल, केबिन में थे कई कपल्स


indore girl with bangladeshi girl controversial lo

सामने आए दोनों युवतियों के अंतरंग वीडियो
दोनों ही युवतियों के संबंध होने की बात इंदौर की युवति के परिजनों ने भी स्वीकारी है। इसी घटनाक्रम के बीच दोनों युवतियों के अंतरंग वीडियो भी सामने आए है। जिन्हें पुलिस ने जांच में लिए है।

indore girl with bangladeshi girl controversial lo

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned