scriptहनी ट्रैप: डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले एडीजी बोले, हम सब एक परिवार है | indore news, honey trap case, fight against police officer | Patrika News

हनी ट्रैप: डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले एडीजी बोले, हम सब एक परिवार है

locationइंदौरPublished: Oct 10, 2019 07:55:07 pm

Submitted by:

Chintan

एडीजी ने ली डीपीओ व एडीपीओ की बैठक

हनी ट्रैप: डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले एडीजी बोले, हम सब एक परिवार है

हनी ट्रैप: डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले एडीजी बोले, हम सब एक परिवार है

इंदौर. यह तो हमारा पुलिस परिवार का मामला इंदौर। हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। कोई आरोप-प्रत्यारोप नहीं है। गाजियाबाद में जो फ्लैट लिया था वह हनी ट्रैप मामला सामने आने के 15 दिन पहले पुलिस कर्मचारियों के लिए लिया था जो ड्यूटी के लिए वहां जाते है।
ये बात एडीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने कही। वे बुधवार को इंदौर संभाग के लोक अभियोजन अधिकारियों की बैठक लेने आए इंदौर आए थे। निजी होटल में बैठक हुई। जब शर्मा से डीजीपी वीके सिंह से हुए विवाद को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहां कि हम एक पुलिस परिवार से है। हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। में तो अब एचओडी बनकर आया हूं। जिस गाजियाबाद के फ्लैट को लेकर संदेह जताकर हनी ट्रैप से जोड़ा गया वह तो इस मामले के 15 दिन पहले ही लिया गया था। हनी ट्रैप मामले में फ्लैट को घसीटे जाने के बाद शर्मा ने डीजीपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने ये तक कह दिया था कि डीजीपी की भूमिका संद्धिध है। उन्हें हनी ट्रैप मामले व एसआईटी की मॉनिटरिंग से दूर रखा जाना चाहिए। इस विवाद के बाद ही शर्मा को साबइर क्राइम से हटाकर लोक अभियोजन विभाग में पदस्थ कर दिया था। इस ट्रांसफर को शर्मा रुटीन प्रक्रिया बता रहे है।
वही बैठक में एक महिला अधिकारी ने शौचालय नहीं होने की परेशानी बताई। इस पर शर्मा ने कहां कि ये काफी गंभीर बात है। वे महिला अफसरों की सुविधाओं का पूरा इंतजाम करवाएंगे। साथ ही जल्द ही फर्नीचर व कम्प्यूटर की कमी को भी पूरा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो