scriptकांग्रेस नेता ने घर में घुसकर महिला से की अश्लील हरकतें, मूछों में ताव देकर बोला-मुझे कोई रोक नहीं सकता | indore News: Indecent act of congress leader | Patrika News
इंदौर

कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर महिला से की अश्लील हरकतें, मूछों में ताव देकर बोला-मुझे कोई रोक नहीं सकता

कांग्रेस नेता हैं स्वर्ण सिंह।
पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं स्वर्ण सिंह

इंदौरSep 01, 2019 / 11:17 am

Pawan Tiwari

कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर महिला से की अश्लील हरकतें, मूछों में ताव देकर बोला-मुझे कोई रोक नहीं सकता

कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर महिला से की अश्लील हरकतें, मूछों में ताव देकर बोला-मुझे कोई रोक नहीं सकता

इंदौर. कांग्रेस नेता स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा और उसके साथी अनमोल संधु पर तेजाजी नगर पुलिस ने गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। सोंटा और अनमोल ने अपने यहां काम कर चुकी युवती के घर में घुसकर उससे अश्लील हरकतें की। युवती के परिजनों ने विरोध किया तो सोंटा ने बंदूक निकालकर उन्हे धमकाया। युवती को जबरदस्ती उठाकर ले जाने का प्रयास करने लगे। परिजनों ने थाने पहुंचकर रात में आरोपितों पर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने सोंटा और संधु पर अनैतिक रूप से घर में घुसने, छेड़छाड़ मारपीट करने सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।
कुछ समय पहले छोड़ा था काम
इस मामले में फरियादी युवती ने पुलिस को बताया की मैं स्वर्ण सिंह उर्फ सोंटा के यहां फैक्ट्री में काम करती थी। वहां का सभी काम मैं संभालती थी। कुछ समय पहले मैंने काम छोड़ दिया था। इसके बाद से ही सोंटा व उसके लोग मुझे धमकियां देते रहते थे। आए दिन सोंटा के लोग परेशान करते थे। मुझे किसी से बात नहीं करने के लिए कहा जाता और कहीं दूसरी जगह काम नहीं करने दिया जाता। शनिवार को सोंटा अपने साथी और क्षेत्र के बदमाश अनमोल संधु के साथ मेरे घर रात करीब 9 बजे के आसपास पहुंचा। पहले मेरे साथ गाली गलौज करने लगा। अनमोल और सोंटा मुझे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगे। जब मैंने विरोध किया तो उन्होंने मेरे साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। मैंने बचने का प्रयास किया तो दोनों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मेरे पिता बीच बचाव करने आए तो उन्हें व मुझे बंदूक निकालकर धमकाने लगे। जैसे तैसे हम लोग इनसे बचे और घर में छिप गए। विवाद बढ़ा तो आसपास के लोग आ गए और भीड़ जमा हो गई। इसके बाद ये लोग यहां से हमें जान से मारने की धमकी देकर चले गए। कहना था की पुलिस से शिकायत की तो जान से खत्म कर देंगे।
कांग्रेस से लड़ चुका है पार्षद का चुनाव
दरअसल सोंटा खुद को मंत्री तुलसी सिलावट और जीतू पटवारी का खास बताता है और यह भंवरकुआ क्षेत्र से पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है। इस पर पहले भी कई मामलों के प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। सोंटा का साथी अनमोल संधु भी भंवरकुआ क्षेत्र का निगरानीशुदा बदमाश है, जिस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हो चुके हैं। अनमोल एनएसयूआई से नेतागिरी करता है। युवती ने पुलिस को बताया है की राजनीतिक प्रभाव और पैसा होने की वजह से आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की जाती है। कई लोग इनसे प्रताडि़त हो चुके हैं।
वापस लौट आई पुलिस
उधर एफआईआर दर्ज होने के बाद रात में पुलिस सोंटा के घर पहुंची। काफी देर तक पुलिस ने सोंटा के घर का गेट खुलवाने का प्रयास किया। यहां तक की पुलिस ने गेट तोड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन कुछ समय बाद पुलिस वापस लौट आई। इस मामले में जब हमने थाना प्रभारी तेजाजी नगर से बात की तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। वहीं सीएसपी एसएस तोमर का कहना है की आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई है। रात में घरों पर दबिश दी थी लेकिन वे मिले नहीं। जल्द ही उन्हे गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों आरोपितों ने अपनी सोशल मीडिया साइट पर भी कांग्रेस के कई मंत्रियों, नेताओं के साथ फोटो लगा रखे हैं।
कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर महिला से की अश्लील हरकतें, मूछों में ताव देकर बोला-मुझे कोई रोक नहीं सकता
एडीजी और एसएसपी से करूंगी सुरक्षा की गुहार
युवती ने बताया की सोंटा और संधु प्रभावशाली है। उनके संरक्षण में कई गुंडे है। एसे में मुझे और मेरे परिवार की जान को खतरा है। मैं उसके यहां काम कर चुकी हूं इसलिए उसके बारे में सब जानती हूं। इसके चतले आज में अपने परिवार के साथ एडीजी और एसएसपी से मिलकर सुरक्षा की मांग करेंगे। सोंटा और संधु जान से मारने की धमकी देकर गए हैं। हमारे परिवार के साथ कोई अनहोनी होती है तो यही जिम्मेदार होंगे।

Home / Indore / कांग्रेस नेता ने घर में घुसकर महिला से की अश्लील हरकतें, मूछों में ताव देकर बोला-मुझे कोई रोक नहीं सकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो