scriptबेटे ने लगाई बुजुर्ग पिता को फटकार, घर छोड़ पहुंच गए इंदौर | indore news, senior citizen, police found family | Patrika News

बेटे ने लगाई बुजुर्ग पिता को फटकार, घर छोड़ पहुंच गए इंदौर

locationइंदौरPublished: Oct 10, 2019 07:10:26 pm

Submitted by:

Chintan

कनाडिया पुलिस ने परिवार से मिलवाया, सडक़ पर मिले थे घूमते हुए

बेटे ने लगाई बुर्जुग पिता को फटकार, घर छोड़ पहुंच गए इंदौर

बेटे ने लगाई बुर्जुग पिता को फटकार, घर छोड़ पहुंच गए इंदौर

इंदौर. बेटे ने किसी बात पर पिता को डांट दिया। उन्हें इतना गुस्सा आया कि घर से बिना बताए निकल गए। परिवार के लोग उनकी तलाश कर रहे थे वही बुर्जुग इंदौर पहुंच गए। कनाडिया पुलिस ने उन्हें परिवार से मिलवाया।
टीआई कनाडिया अनिल सिंह चौहान ने बताया, कनाडिया इलाके में बुधवार को सडक़ पर एक बुर्जुग को बैठा देख डॉयल 100 के स्टॉफ ने बात की। उम्र काफी होने के चलते वे ज्यादा कुछ बोल नहीं पा रहे थे। उन्हें कनाडिया थाने लाया गया। उन्होंने अपने गांव का नाम करोंद बताया। पता चला कि यह गांव रायसेन में आता है। वह पर पुलिस से संपर्क किया गया। स्थानीय पुलिस जब गांव पहुंची तो वहां पर एक बुर्जुग के लापता होने की जानकारी मिली। कनाडिया पुलिस ने वाट्सएप पर बुर्जुग की फोटो भेजा। परिवार को यह फोटो दिखाई तो उन्होंने पहचान लिया। बुर्जुग का नाम औंकार सिंह लोधी (70) है। चार दिन पहले बेटे ने किसी बात पर पिता को डांट दिया था। इसी के बाद वे गुस्से में घर से निकल गए। इंदौर में उनकी बेटी की शादी हुई है। उसी के पास जाने के लिए आए थे। घर पता नहीं होने से भटक गए। पुलिस ने परिवार से जानकारी लेकर स्कीम ७८ में रहने वाली बेटी व दामाद को बुलावाया। उनके साथ बुर्जुग को भेजा गया। परिवार के लोग रायसेन से आकर उन्हें लेकर जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो