इंदौर आ रही कार का भीषण एक्सीडेंट- मां, बेटी, बेटा और सहेली के कार में फंसे थे शव

पीथमपुर थाना क्षेत्र में एबी रोड पर हुए इस भीषण हादसे में कम से कम चार लोगों के मारे जाने की सूचना है ...

इंदौर. मंगलवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पीथमपुर थाना क्षेत्र में एबी रोड पर हुए इस भीषण हादसे में कम से कम चार लोगों के मारे जाने की सूचना है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार बड़वानी के एक परिवार के सदस्य अपनी बहन से मिलने के लिए इंदौर आ रहे थे। एबी रोड पर उनकी कार एक वाहन में पीछे से घुस गई। मरने वालों में तीन महिलाएं और एक पुरुष है।

पीथमपुर सेक्टर-1 पुलिस के अनुसार हादसा रात करीब एक बजे पीथमपुर-मानपुर फोरलेन स्थित भोंडिया तालाब के पास हुआ। मिली जानकारी अनुसार कुलदीप पिता रामगोपाल गोले निवासी तलवाड़ा डेब, बड़वानी अपनी कार एमपी 04 सीए 3263 से इंदौर आ रहा था। कार में उसकी मां निर्मलाबाई, बहन सोनू और उसकी सहेली नेहा पिता छतरसिंह सवार थे।

car accident

पुलिस ने बताया कि बड़वानी का यह परिवार अपनी कार से इंदौर में रहने वाली बहन के घर आ रहा था। पीथमपुर के नजदीक एबी रोड पर एक वाहन के अचानक ब्रेक लगाने की वजह से उनकी कार पीछे से जा टकराई। हादसा इतना भीषण था कि सभी लोग कार में ही फंसे रह गए। तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों के नाम कुलदीप, सोनू, नेहा और निर्मला बताए गए हैं। उनके परिवार को खबर कर दी गई है और शवों को पीएम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

car accident

एयरपोर्ट की थ्रू लेन में खड़ी कार जली
देवी अहिल्या एयरपोर्ट पर एक कार में सोमवार दोपहर अचानक आग लग गई। इस दौरान कार में ड्राइवर भी मौजूद था। टैक्सी परमिट की कार क्रमांक एमपी ०४, टीए ०१९७ संभवत: यात्रियों को एयरपोर्ट छोडऩे के लिए आई थी। प्रत्यक्षदॢशयों के मुताबिक कार में सिर्फ ड्राइवर ही मौजूद था। कार एयरपोर्ट टर्मिनल के आगे पार्र्किंग एरिया के पास ही जाकर खड़ी हुई थी, कि अचानक उसमें से धुआं उठने लगा।

car accident

इस पर ड्राइवर कार से बाहर निकल गया। देखते ही देखते कार जल उठी। सूचना पाते ही एयरपोर्ट पर मौजूद फायरकर्मियों ने आग को बुझाने के लिए प्रयास शुरू कर दिया। जब तक कार की आग बुझ पाती, तब तक कार के अंदर की सीटें सहित अन्य हिस्से भी पूरी तरह जलकर खाक हो गए थे।

अर्जुन रिछारिया Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned